अनाचार के दोषी पहुंचे हवालात

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG_20160303_131301बिलासपुर. सरकंडा क्षेत्र की एक नाबालिग से अनाचार का मामला सामने आया है। आरोपी युवक  चाकू की नोक पर नाबालिग से रात भर अनाचार किय़ा दोपहर उसे मंगला चौक के पास छोड़ कर फरार हो गया।  किसी तरह घर पहुची युवती ने परिजनो को घटना की जानकारी दी। शिकायत के बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सरकंडा क्षेत्र के  एक नाबालिग लड़की ने परिजनो के साथ थाने पहुच कर शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके साथ दो युवको ने अनाचार किया है। घटना उस्लापुर के अटल आवास की है। मामले की पहली शिकायत जीरो में सकरी चौकी में दर्ज कराई थी।

                        लडकी ने बताया कि वह घर में अकेली थी। इसी दौरान उसके भाई का दोस्त का घर पहुंचा। नाबालिग को भाई का कपडा लेकर चलने को कहा। जब उसने मना किया तो आरोपी राजेश मरकाम ने भोला साहू के साथ चाकू की नोक पर मोटर सायकल पर बैठाया। दोनों अपने घर उस्लापुर स्थित अटल आवास ले गये । राजेश और भोला ने जबरिया उसके साथ रात भर अनाचार किया। मंगलवार की दोपहर मंगला चौक के पास छोड कर भाग गये।

                     मामले की शिकायत के बाद सरकंडा पुलिस ने दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। आईपीसी की धारा 376 अपहरण और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश करने की बात कही जा रही है।

close