अनुकम्पा पीड़ित शिक्षाकर्मियों के परिजन ने CM से की फरियाद,दर-दर भटक रहा परिवार,नियुक्ति दीजिए

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।पिछले दिनो छत्तीसगढ़ के विभिन्न जगहों से आए दिवंगत शिक्षाकर्मियों के परिजनों ने मुख्यमंत्री निवास पहुना में आकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।अनुकम्पा पीड़ित माधुरी मृगे ने बताया कि वे लोग विगत 7-8 सालों से अनुकम्पा नियुक्ति के लिए यंहा वँहा भटक रहे है पर पुरानी सरकार ने हमारी एक नहीं सुनी। हमें टीईटी और बीएड/डीएड सहित नाना प्रकार के बेवजह नियम कानून में फंसा कर परेशान किया। आज हम दर-दर की ठोकरें खा रहे है। हमारे बच्चे दाना-दाना को तरस रहे है। आखिर हम जाएं तो जाएं कंहा ?? अब हमें भूपेश बघेल व उनकी सरकार से पूरी उम्मीद है कि हमें जल्द अनुकम्पा मिलेगी। अब भूपेश बघेल ही हमारे भगवान है, वही हमारे भाग्य विधाता है, वे हम दुखियों पर दया करें, कृपा करें।(cgwall.com के WhatsApp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

Join Our WhatsApp Group Join Now

माधुरी मृगे ने बताया कि उनके पति के मौत के बाद उनका अब कोई नहीं रहा। दो छोटी-छोटी बच्ची है, इन्हें मैं पालूं कैसे? उन्होंने रो-रोकर अपना दर्द बताया। उन्होंने रोते-बिलखते बताया कि इसी प्रकार प्रदेशभर में अनेको बहने पति के मौत के बाद बेसहारा हो गई है, उनको कोई सुनने वाला नहीं।

अश्वनी सोनवानी ने भी मीडिया के साथियों से चर्चा करते हुए बताया कि माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हमें आश्वाशन दिया है कि हम सभी अनुकम्पा पीड़ितों को सीघ्र ही नौकरी दी जाएगी।ज्ञापन सौंपने वालों में रश्मि कुर्रे, भारती शर्मा, सरिता दास, सीता वर्मा, पद्मनी नेताम, गणेश शर्मा, योगिता पहेल, खिलेश्वरी साहू, चन्द्रिका नेताम, भुनेश्वरी मरकाम, वेद मंडावी, फलेश्वर ध्रुव, त्रिवेणी यादव, चित्रलेखा साहू, उमा, रितेश धनकर, नीता ध्रुव, जितेश्वरी साहू, समितला मरकाम, अहिल्या नागेश, पूर्णिमा भास्कर, पूर्णिमा नेताम, अन्नपूर्णा नेताम सहित अनेक अनुकम्पा पीड़ित परिजन शामिल थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close