अनुराग कश्यप की इस फिल्म में 8 साल बाद साथ नजर आयेंगे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन

Shri Mi
1 Min Read

Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan, Gulab Jamun,नईदिल्ली।बॉलीवुड के पावर कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले है। खबरों के मुताबिक दोनों जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म में 8 साल बाद एक फिर साथ में रोमांस फरमाते दिखेंगे।आखिरी बार दोनों को मणिरत्नम की फिल्म ‘रावण’ में साथ दिखे थे। अंग्रेजी वेबसाइट बॉक्स ऑफिस इंडिया की खबर के मुताबिक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में साथ नजर आने वाले है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवारा करेंगे। जल्द ही इस फिल्म की अधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी।ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को इसी अप्रैल में दस साल हो गए है। दोनों की एक प्यारी सी बेटी आराध्या भी है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर ही छाई रहती है।

फिलहाल ऐश्वर्या अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में व्यस्त है। जिसमें वह पॉप सिंगर बेबी सिंह की भूमिका में है। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव है। वहीं अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विकी कौशल के साथ ‘मनमर्जियां’ में नजर आएंगे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close