अन्डर 23 क्रिकेटर ने बढ़ाया…देश में बिलासपुर का मान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20161105-WA0205बिलासपुर—राज्य में बिलासपुर का अन्डर 23 क्रिकेट खिलाड़ी ने देश में कीर्तिमान स्थापित किया है। रणजी दर्जा मिलने के बाद छत्तीसगढ़ रणजी खिलाड़ियों का प्रदर्शन लगातार निखर रहा है। दूसरी तरफ देश के अन्डर 23 क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच बिलासपुर के शुभम् ने गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए विकेट लेने का रिकार्ड बनाया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  बिलासपुर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि शुभम् ने देश में बिलासपुर का नाम रोशन किया है। उसने सच साबित कर दिखाया है कि बिलासपुर को यूं ही क्रिकेट का नर्सरी नहीं कहा जाता है। शुभम् उस्लापुर का रहने वाला है। उसने सीमित संसाधनों के बीच अपनी गेंदबाजी प्रतिभा को ना केवल राज्य में बल्कि देशवासियों को भी दिखाया है। शुभम् इस समय छत्तीसगढ़ के लिए अन्डर 23 क्रिकेट खेल रहा है। उसने मात्र सात पारियों में 24 विकेट लेकर देश में तीसरा स्थान हासिल किया है। वह लगातार बेहतर खेल रहा है। विश्वास है कि शुभम अन्डर 23 क्रिकेट के अन्य मैचों को खेलकर टाप विकेट टेकर खिलाड़ी बनेगा।

                              केशरवानी ने बताया कि शुभम् के पिता मेकेनिक हैं। छोटी सी दुकान के सहारे शुभम की क्रिकेट की दीवानगी को परवान चढ़ाया है। शुभम की जुनूनियत ने माता पिता और शहर का नाम देश में ऊंचा किया है।

                                                           केशरवानी ने बताया कि बलदेव सिंह भाटिया की मेहनत ने शुभम् जैसी क्रिकेट प्रतिभाओं को नई दिशा दी है। शुभम भी उनमें से एक है। प्रदेश क्रिकेट संघ अध्यक्ष ने हमेशा क्रिकेट खिलाड़ियों के हित में आगे बढकर काम किया है। उनके प्रयास से ही आज प्रदेश के दूर दराज क्षेत्रों से छिपी प्रतिभाएं सामने आ रही हैं। यह सिलसिला लगातार बना रहेगा। छत्तीसगढ राज्य रणजी टीम में शुभम् जैसे योग्य और जुझारू क्रिकेटर को देखने का अवसर मिलेगा।

close