अन्तरजिला बाईक प्रेमी चोर गिरफ्तार..3 अपराध में 6 मोटरसायकल बरामद..आरोपी को भेजा जेल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—- सिविल लाइन पुलिस ने टीम के साथ घेराबन्दी कर अन्तरजिला बाईक प्रेमी चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया है। परिवेष तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम विष्णु प्रसाद ऊर्फ दीपक दिनकर है। आरोपी थाना तखतपुर बघेलकापा का रहने वाला है। 
               सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेष तिवारी ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर आरोपियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में मुखबीर की सूचना पर मोटरसायकल चोरी के आरोपी को मिनीबस्ती जरहभाठा से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि आरोपी के खिलाफ सिविल लाइन थाना समेत तारबाहर और कोतवाली थाना क्षेत्र में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। 
                    परिवेष तिवारी ने बताया कि जबड़ापारा निवासी मनोज दास दीवान ने पल्सर चोरी की शिकायत किया। आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद बताया कि  तारबाहर और सीटी कोतलवाली में भी मोटरसायकल चोरी किया है। पतासाजी के दौरान जानकारी मिली कि तारबाहर में धन्नू गेंदले ने होंडा चोरी का अपराध दर्ज कराया है।
                       गिरफ्तारी के बाद आरोपी के पास से कुल 6 महंगी मोटरसायकल को बरामद किया गया। परिवेश तिवारी ने बताया कि आरोपी ने तीन मोटरसायकल अन्य जिलों से चोरी करना कबूल किया है। बहरहाल आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा सीआरपीसी  379, और 41(1-4) का अपराध दर्ज कर न्यायालय के हवाले किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now
TAGGED:
close