अपने ही संगठन के नेतृत्वकर्ताओं का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाना पड़ा महंगा…फेडरेशन ने इन चार सदस्यों को दिखाया संगठन से बाहर का रास्ता

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।सोशल मीडिया पर संगठन की गतिविधियों का मजाक उड़ाना फेडरेशन के चार सदस्यों को महंगा पड़ गया है। छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन ने चारों सदस्यों को संघ से बाहर कर दिया है। फेडरेशन की प्रांतीय अनुशासन समिति ने अपने चार सदस्यों को, घोर अनुशासनहीनता के आरोप में, आगामी 6 साल तक के लिए संगठन से निष्कासित कर दिया है।
निष्कासित सदस्य निम्न है :-
1) चन्द्रशेखर साहू, रायपुर।
2) त्रिभुवन वैष्णव, बेमेतरा।
3) कमल साहू, मुंगेली।
4) कामरुद्दीन शेख, कवर्धा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उपरोक्क्त सभी चारों सदस्यो पर, घोर अनुशासन हीनता बरतने, फेडरेशन के खिलाफ अनाधिकृत रूप से “पारदर्शी फेडरेशन” नामक ग्रुप बनाकर, छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन, पंजीयन क्रमांक 122201859545 के खिलाफ दिन-प्रतिदिन गलत बयानबाजी करने व फेडरेशन के पदाधिकारियों के प्रति अनर्गल टिका-टिप्पणी करने के कारण इन्हें संगठन की प्राथमिक सदस्यता से छह वर्ष के लिए निष्कासित किया गया है।
सम्बन्धीत सभी ब्लाक अध्यक्ष गण एवँ जिला अध्यक्ष गण को भी संगठन की प्रांतीय अनुशासन समिति ने निर्देश जारी किया है कि उक्त निष्काषित सदस्यों से किसी भी प्रकार का फेडरेशन से सम्बंधित कोई भी सांगठनीक संबंध न रखें। साथ ही संगठन से इन्हें किसी भी प्रकार का सहयोग न करें।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close