अपोलो डॉक्टर कल्पना ने वैष्णव धाम में लगाया निःशिविर..कहा..श्रद्धालुओं की सेवा से मिली कल्पना से अधीक खुशी

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

बिलासपुर— अपोलो से जुड़ी मधुमेह विशेषज्ञ डॉ कल्पना दास वैष्णव देवी धाम में  निशुल्क मधुमेह शिविर लगाकर पुण्य लाभ ले रही है। तीर्थयात्रियों का मुफ्त में चिकित्सीय जांच कर लोगों को दवा दारू से लेकर व्यक्तिगत सहयोग कर रही हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          अपोलो ग्रुप से जुड़ी वरिष्ठ चिकित्सक बिलासपुर की डॉ.कल्पना दास मधुमेह विशेषज्ञ कल्पना दास वैष्णो देवी दर्शन की निजी यात्रा में हैं। बावजूद इसके मानव सेवा को अपने कर्तव्य मानते हुए उन्होने निःशुल्क एक दिवसीय मधुमेह शिविर का आयोजन कर यात्रियों के साथ प्रशासन का दिल जीत लिया है।

                 पिछले दिनों वैष्णव देवी माता नारायणी मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में 60 से ज्यादा तीर्थयात्रियों को निशुल्क मधुमेह शिविर में डॉ.कल्पना दास ने स्वास्थ परिक्षण किया। दास ने बताया कि मातारानी के दर्शन और आशीर्वाद से जम्मू, उधमपुर,दिल्ली व् और पहुंचे श्रद्धलुओं का स्वास्थ परीक्षण किया। श्रीनगर की कु सोनम में स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान टाइप 1 मधुमेह की जानकारी मिली है। उन्होने बताया कि स्वास्थ्य परीक्षण कैम्प में श्रद्धालुओं की सेवा कर असीम खुशी मिली है। माता रानी की दुआ और आशीर्वाद सभी के बेहतर स्वास्थ के लिए प्रार्थना भी है।

close