अब खतरा कमल को…

Shri Mi
1 Min Read

caption_pranchaddhaबिलासपुर ( प्राण चड्ढा)। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के गुट लड़ते लड़ते दो फाड़ हो गई, पर खतरा कमल को हो गया है। खुले एक दूजे का नाम लेकर कोसने वाले कल अपने अपने मंच से एक दूजे का नाम तक न लिया और कमल को खूब कोसा।कल जोगी जी के घर मरवाही में बची कांग्रेस ने सम्मेलन किया और अजीत जोगी के साथ कांग्रेस से अलग हुए काग्रेसजनों का सम्मेलन सीएम रमन सिंह के गाँव ठाठापुर मे हुआ। दोनों सम्मेलन में जंगी भीड़ थी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                 IMG-20160622-WA0013कल नई पार्टी का छत्तीसगढ़ में उदय हो गया, नाम है।छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जोगी)। याने ये क्षेत्रीय राजनीतिक दल होगी। दुश्मनी भी जिस अंदाज से की है दोनों ने मिलने की गुंजाईश छोड़ी है। और आँखे तब नीची न हो इसलिए अब एक दूजे का नाम भी जुबान पर नहीं लाते। ये एक दूजे की उपेक्षा का भाव कम पर आगे मिलने की गुंजाइश अधिक है। यदि ये हैं,या फिर चुनाव तक हो गया तो चौथी बार कमल छत्तीसगढ़ में खिलना कठिन हो जायेगा।। क्योकि आपस में ताकत व्यय कर रहे कांग्रेस ने अब कमल के खिलाफ जंग मोड़ दी है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close