अमर ने लौटायी सरकारी व्यवस्था….रायपुर से लौटने के बाद कहा..करता रहूंगा जनता की सेवा…जताया आभार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—भारतीय जनता पार्टी नेता निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने रायपुर से बिलासपुर लौटने के बाद  जनता के प्रति आभार जाहिर किया है। अमर अग्रवाल ने कहा कि जनता का प्रेम और आशीर्वाद उन्हें हमेशा मिलता रहा। पिछले 20 सालों से जनता ने सेवा का अवसर दिया। इसके लिए सदैव आभारी रहूंंगा।(cgwall.com के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      चुनाव परिणाम आने के बाद रायपुर प्रवास से बिलासपुर लौटे अमर अग्रवाल ने बताया कि पिछले 20 सालों से जनता का हमेशा साथ मिला। जनता के प्रेम और आशीर्वाद से सेवा करने की शक्ति मिली। इस दौरान जनता से हासिल स्नेह के दम पर शहर के विकास की ईबारत लिखने का मौका मिला। जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास किया। क्योंकि जनता का विश्वास ही उनके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है।

              अमर अग्रवाल ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का हिस्सा है। जीत हार सिक्के दो पहलू हैं। जनता की सेवा करना ही उनके जीवन का मंत्र है। विधायक नहीं रहकर भी जनता के हितों को लेकर सड़क की लड़ाई लडूंगा। अमर ने बताया कि विधानसभा चुनाव के परिणामों के बाद रायपुर में पार्टी और  संगठनजनो  से मुलाकात के दौरान जनहित मुद्दों को लेकर बातचीत हुई। संगठन ने जनता के हितों को लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिए है। दिशा निर्देशों का पालन किया जाएगा।

                            अमर अग्रवाल ने बताया कि राजेंद्र नगर स्थित निवास कार्यालय और जनता के बीच पहुंचकर सेवा कार्यों को आगे बढ़ाएंगे।

सरकारी सुविधाओं को किया वापस

         मालूम हो कि विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद अमर अग्रवाल ने सभी सरकारी सुविधाओं को वापस कर दिया है। शंकर नगर स्थित C-4 बंगला को भी छोड़ दिया है। इसके पहले उन्होने लंबे चौड़े ऑफिस स्टाफ को भी शासन को लौटा दिया है। सुरक्षा में तैनात दर्जनों अधिकारी कर्मचारियों को वापस कर दिया है। बिलासपुर स्थित बंगले से भी सुरक्षा व्यवस्था को भी शासन के हवाले कर दिया है।

close