अमित जोगी का दावा: नगरीय निकाय चुनावों में जोगी कांग्रेस को सेलेक्ट करेगी छत्तीसगढ़ की जनता

Shri Mi
4 Min Read

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रदेश प्रवक्ता भगवानू नायक ने कहा आगामी नगरीय चुनाव निकाय चुनाव को लेकर पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी के निर्देशानुसार आज पार्टी के अध्यक्ष अमित जोगी के अध्यक्षता में आज पार्टी के प्रमुख मोर्चा संगठनों और प्रमुख नेताओं की आवश्यक बैठक अनुग्रह में संपन्न हुई जिसमें पार्टी के नेताओं ने नगरीय निकाय चुनाव को लेकर जनता के हितों के संबंध में महत्वपूर्ण सुझाव एवं प्रस्ताव पार्टी अध्यक्ष के समक्ष रखें बैठक में नगरी निकाय चुनाव के संबंध में हाल में ही सरकार के द्वारा जो अध्यादेश पारित किया गया है, 56 साल पुराने कानून को बदलने का जो दुष्प्रयास किया गया है उसकी निंदा की गई ।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now
बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष  अमित जोगी ने कहा 10 महीने में सत्ता का जनता से और जनता का सत्ता से विश्वास उठ चुका है। इसलिए उन्होंने नया अध्यादेश लाकर जनता के मताधिकार को छीनने का काम किया है और अप्रत्यक्ष रूप से महापौर चुनाव कर खरीद फरोख्त एवं दल बदल को बढ़ावा दिया जा रहा है।

इस अध्यादेश का हम सदन में संशोधन विधेयक के माध्यम से, सड़को में कलेक्ट्रेट के घेराव के माध्यम से और माननीय न्यायालय में व्रिट के माध्यम से इसे चुनौती देकर इसका पुरजोर विरोध करेंगे। साथ ही जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे 82 साल में पहली बार ऐसी पार्टी होगी जो अपने दम पर क्षेत्रीय दल होने के नाते प्रदेश के हरेक वार्ड में चुनाव लड़ने जा रही है।

जोगी ने कहा कि अगले एक महीने में पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता धुंआधार जनसंपर्क अभियान चलाएंगे। स्वयं पार्टी सुप्रीमो माननीय श्री अजीत जोगी जी 15 नवंबर से रथयात्रा निकालेंगे। पार्टी के कार्यकर्ता वार्डों में पद यात्राएं करेंगे, छत्तीसगढ़ अधिकार यात्राएं करेंगे, बाईक रैलिया एवं सायकल यात्राएं भी निकालेंगे । जोगी ने शराबबंदी की बात प्रमुखता से उठाते हुए कहा कि हम सरकार से मांग करते हैं कि छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए कम से कम राज्य स्थापना दिवस  1 नवंबर को प्रदेश में शराब की दुकानें बंद की जावे। 1 नवंबर को ड्राई डे घोषित किया जावे।

 जोगी ने शराबबंदी पर बल देते हुए कहा जिन वार्डो में हमारे दल के प्रत्याशी चुने जायेंगे वहां पर शराब की दुकान बंद करके मिल्क पार्लर खोले जाएंगे। प्रत्येक परिवार को उनके घरो का पट्टा मिले इसके लिए हमारे पार्षद हर घर का पट्टा देने का अनुमोदन 15 दिन के भीतर राजस्व विभाग को भेजेगा। पेयजल समस्या का निराकरण करते हुए हम प्रतिदिन कम से कम 4 घंटे सभी घरो में नल के माध्यम से स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करायेंगे।

        आउटसोर्सिंग का विरोध करते हुए विरोध जोगी ने कहा कि जिन वार्डो हमारे पार्षद चुने जाते है तो उन वार्डो में  100 प्रतिशत स्थानीय लोगो को रोजगार देंगे, और सभी साईन बोर्ड में छत्तीसगढ़ी भाषा का प्रयोग करने को अनिवार्य करेंगे। “छत्तीसगढ़ प्रथम” विचारधारा को लेकर हम लोगो के घरो तक जायेंगे और हमें पूरा विश्वास है जिस प्रकार से विधानसभा में छत्तीसगढ़ की जनता ने बी.जे.पी. को रिजेक्ट कर दिया था और लोकसभा में कॉंग्रेस को रिजेक्ट कर दिया था, अब नगरी निकाय चुनाव में दोनों पार्टियों को रिजेक्ट कर छत्तीसगढ़ की जनता हमारी पार्टी को सेलेक्ट करेगी।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close