अमित जोगी को एमआईटी पुणे का बुलावा,जुड़ेंगे नौजवानो से

Shri Mi
2 Min Read

amit_jogi♦”कॉफ़ी एंड कनेक्ट” प्रोग्राम मे युवाओ से होंगे रूबरू
रायपुर।मरवाही विधायक अमित जोगी को पुणे के प्रतिष्ठित एम.आई.टी स्कूल ऑफ़ गवर्नमेंट इन एसोसिएशन विथ टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ़ सोशल साइंसेस ने लेक्चर देने आमंत्रित किया गया है।23 जनवरी 2017 को दोपहर 3 से शाम 6 बजे तक चलने वाले विधायक अमित जोगी के लेक्चर में एमआईटी के आलावा अन्य कॉलेजों से भी बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं हिस्सा लेंगे।जिसमे राजनीति में युवाओं की भागीदारी बढ़ाने और समाज में बदलाव लाने, युवाओं की भूमिका पर केंद्रित इस सेशन का विषय “लेजिस्लेटिव रिफॉर्म्स एंड युथ इन्वोल्वमेंट इन इंडियन पॉलिटिक्स” रखा गया है। पोलावरम एवं आउटसोर्सिंग जैसे जनहित के मुद्दों पर राजनीतिक सक्रियता और विधायी सुधारों के लिए विधायक अमित जोगी को एम.आई.टी ने आमंत्रित किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                        पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त टीएन शेषन की अध्यक्षता में 2005 में शुरू हुआ एमआईटी कॉलेज, अपने  “युथ असेंबली” कार्यक्रम के लिए पूरे देश में चर्चित है। हाल ही में प्रसिद्द न्यूज़ एंकर अर्नब गोस्वामी भी युवाओं से संबंधित विषय पर एम.आई.टी में लेक्चर दे चुके हैं।वहीँ अगले दिन 24 जनवरी को अमित जोगी, पुणे में पढ़ने वाले और नौकरी करने वाले छत्तीसगढ़ के युवाओं से “कॉफ़ी एंड कनेक्ट” विथ अमित जोगी” कार्यक्रम के माध्यम से जुड़ेंगे।इस अनौपचारिक कार्यक्रम का उद्देश्य पुणे में रह रहे छत्तीसगढ़ के युवाओं को छत्तीसगढ़ में राजनितिक भागीदारी के लिए आमंत्रित करना, प्रोत्साहित करना और छत्तीसगढ़ के संतुलित विकास के लिए वर्तमान राजनैतिक व्यवस्था में निर्णायक बदलाव लाना है ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close