अरपा किनारे छठ घाट को सुंदर और व्यवस्थित बना रहा SECL ,DP डॉ. झा ने किया मुआयना

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।हर वर्ष छठ पर्व के अवसर पर बहुदायत मात्रा में बिलासपुर निवासी छठ पूजा के लिए अरपा नदी के किनारे आते हैं। उनकी सुविधा के लिए एसईसीएल की तरफ से अरपा किनारे छठ घाट को व्यवस्थित एवं सुंदर बनाने की पहल की गयी है। इस छठ घाट को आमजन के लिए सुविधाजनक बनाने के उद्धेश्य के प्रति हम समर्पित हैं। छठ घाट आस्था के साथ-साथ बिलासपुर के पहचान व विकास का प्रतीक है।-उक्त पंक्तियाॅं एसईसीएल के निदेशक (कार्मिक) डाॅ. आर.एस. झा ने बुधवार को छठ घाट के निरीक्षण के दौरान कही। सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

बिलासपुर में छठ घाट के जीर्णोद्धार एवं सौन्दर्यीकरण के लिए एसईसीएल ने 100 मीटर छठ घाट बढ़ाने का कार्य आरंभ कर दिया है। साथ ही छठ घाट स्थल पर पैदल चालकों के लिए कंक्रीट की सड़क, बाउन्ड्री की ऊॅंचाई बढ़ाने व मरम्मत कार्य, टायलेट निर्माण, सामुदायिक भवन का जिर्णोद्धार, स्थल पर बगीचे का निर्माण आदि कार्य एसईसीएल के सीएसआर मद से किया जा रहा है। एसईसीएल सिविल विभाग इस कार्य को उच्च गुणवत्ता व तीव्र गति से सम्पन्न कराने का प्रयास कर रहा है।

एसईसीएल के निदेशक (कार्मिक) डाॅ. आर. एस. झा  के निरीक्षण के दौरान नगर विधायक शैलेष पाण्डे, प्रवीण झा अध्यक्ष पाटलीपुत्र संस्कृति विकास मंच  बिलासपुर, ए.के. पाढ़ी महाप्रबंधक (सीएसआर/कल्याण), पी. नरेन्द्र कुमार मुख्य प्रबंधक (का-प्रशा/जनसंपर्क/ राजभाषा), गोपाल पटेल, मुख्य प्रबंधक (सिविल) आदि उपस्थित थे।

बिलासपुर में होगा सुन्दर व व्यवस्थित छठ घाट

अपने निरीक्षण के दौरान डाॅ. झा एवं शैलेष पाण्डे विधायक बिलासपुर ने आवश्यक सुझाव दिए जिस पर संबंधित विभाग द्वारा तत्काल कार्यवाई करने का आवश्वासन दिया गया।  

इस अवसर पर बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डे ने एसईसीएल द्वारा छठ घाट में किए जा रहे कार्यों पर प्रसन्नता जाहिर की एवं शहर के विकास में एसईसीएल के योगदान को स्मरण किया। 

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close