अरपा में तैरती मिली गुम युवती की लाश

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20161224-WA0003बिलासपुर– तोरवा स्थित छठघाट के पास अरपा में युवती की तैरती हुई लाश मिली है। स्थानीय लोगों की सूचना पर सरकंडा पुलिस मौक पर पहुच लाश को लोगों के सहयोग से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि युवती पिछले तीन दिनों से घर से गायब थी। मामले में परिजनों ने सरकंडा थाने में 21 दिसम्बर को गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। युवती की तैरती लाश को पुलिस संदिग्ध रूप में ले रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              पुलिस को आज सुबह सूचना मिली कि छठघाट अरपा में एक युवती की तैरती हुई लाश दिखाई दे रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच युवती के लाश को लोगों के सहयोग से बाहर निकाला। पुलिस के अनुसार युवती का नाम सबा ईराम है। सब की उम्र करीब 16 साल है। अटल आवास लिंगियाडीह की रहने वाली है। पुलिस के अनुसार 21 दिसम्बर को युवती के परिजनों ने सरकंडा थाना पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। युवती की तलाश की की जा रही थी।

                  प्रथम दृष्टया पुलिस युवती की मौत को संदिग्ध रूप में देख रही है। पंचनामा कार्रवाई के बाद युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट के बाद मालूम होगा कि युवती की मौत अरपा में डूबकर कैसे हुई। या फिर उसके साथ कुछ गलत हुआ और आरोपियों ने उसे मारकर अरपा में फेंक दिया गया।

close