अरूण साव ने लगाया कार्यालयों का चक्कर…कहा..एक बार फिर मोदी सरकार…सभी से मांगा जीत का आशीर्वाद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर — भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अरूण साव ने बुधवार को नगरीय क्षेत्र के मतदाताओं से सम्पर्क किया। समर्थकों के साथ अरूण साव विकास भवन नेहरू चौक पहुंचकर लोगों से संवाद किया। इस दौरान महापौर किशोर राय भी मौजूद रहे। साव ने तहसील कार्यालय का भ्रमण किया। अधिकारियों, कर्मचारियों और पक्षकारों से भेंट कर भारी बहुमत से जीत का आश्वासन मांगा।
                              अरूण साव समर्थकों के साथ जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय, कलेक्ट्रेट कार्यालय, जिला पंचायत कार्यालय, न्यू कंपोजिट कार्यालय पहुॅच कर अधिकारियों और कर्मचारियों से मेल मुलाकात की। इस दौरान उन्होने भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीत दिलाकर केन्द्र में प्रधानमंत्री एक बार फिर नरेन्द्र मोदी की बनाने को कहा। अरूण साव  का काफिला जिला न्यायालय भी गया। अधिवक्ताओं ने साव का जमकर स्वागत सत्कार किया। साव ने अधिवक्ताओं से कहा कि परिवार मित्रों समेत सम्पर्क आने वालों को कहें मत भाजपा के पक्ष में डालें।
                    भाजपा प्रत्याशी अरूण साव ने रेलवे क्षेत्र पहुंचकर जी.एम डी.आर.एम. समेत अन्य कार्यालयों में अधिकारियों के साथ कर्मचारियों से समर्थन मांगा। जनसम्पर्क के दौरान रेलवे क्षेत्र के विभिन्न संगठनों के नेताओं ने साव को समर्थन देने की बात कही। बुधवारी बाजार व्यापारी संघ के कार्यक्रम में भी अरूण साव ने शिरकत किया। इस दौरान व्यापारी संघ के सभी पदाधिकारी और सदस्यों ने खुशी जाहिर की।
close