आक्रामक होगा कांग्रेस का आईटी सेल..कांग्रेस की बात जन -जन तक पहुंचाने की रणनीति

Shri Mi
2 Min Read

Randeep Surjewala, Congress, Pm Narendra Modi,रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस आईटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष जयवर्धन बिस्सा ने प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल से भेंटकर धन्यवाद ज्ञापित किया तथा आशीर्वाद प्राप्त किया। जयवर्धन ने उन्हें आश्वस्त किया कि आपने युवाओं पर जो विश्वास व्यक्त किया है उस पर हम पूर्णता खरे उतरने का प्रयास करेंगे।जयवर्धन बिस्सा ने कहा कि तेज और ठोस निर्णय लेने वाले प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल की भावनाओं के अनुरूप वरिष्ठ नेताओं युवक कांग्रेस एनएसयूआई अन्य मोर्चा संगठनों से फीडबैक लेते हुए आईटी सेल को भाजपा शासन के भ्रष्टाचार झूठे वादों और अक्षमता के विरुद्ध आक्रमक व कांग्रेस के दृष्टिकोण को जन-जन तक पहुंचाने का माध्यम बनाया जायेगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बिस्सा ने कहा कि स्वयं भाजपा सरकार ने विधानसभा में उत्तर दिया है कि विगत 4 वर्षों में कुल बारह सौ लोगों को सरकारी नौकरी दी गई है अर्थात हर विधानसभा क्षेत्र के बीस युवाओं की भी नौकरी नहीं लगी, जबकि लाखों पद खाली पड़े हैं। लाखों युवा बेरोजगार है।

अपने परिवार पर बोझ बन गए हैं। शादी ब्याह आवास की समस्या हो रही है। समय रहते इस पर कार्य नहीं किया गया तो छत्तीसगढ़ की जो स्थिति होगी वह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण होगी।बिस्सा ने सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए सहयोग एवं मार्गदर्शन की अपेक्षा की है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close