आखिर क्यों लिया एसईसीएल ने शपथ… अधिकारियों ने मिलाया सुर में सुर…कहा अभियान को बनाएंगे कामयाब

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—एसईसीएल में स्वच्छ शपथ का आयोजन किया गया। इस मौके पर एसईसीएल कर्मचारियों और अधिकारियों समेत श्रमसंघ के प्रतिनिधियों ने स्वच्छता का हलफ उठाया। उपस्थिति लोगों ने दुहराया कि हम ना केवल स्वच्छता अभियान का अंग बनेंगे। बल्कि लोगों को भी स्वच्छ भारत अभियान से जोड़कर देश समाज और आस पास के वातावरण को साफ सुधरा बनाएंगे भी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                   एसईसीएल में स्वच्छ शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्य प्रबंधन जनसम्पर्क अधिकारी ने बताया कि कम्पनी ने केन्द्र सरकार के निर्देश पर स्वच्छता अभियान को सफल बनाने मिशन के रूप में लिया है। देश में स्वच्छता के प्रति जागरूकता बनाए रखने के लिए लगातार कार्य किया जा रहा है। समय-समय पर विशेष कार्य योजना बनाकर लोगों को सफाई के प्रति जागरूक किया जा रहा है।

               इसी क्रम में एसईसीएल में भी केन्द्र सरकार की मंशा के अनुरूप स्वच्छता को मिशन में लेने का फैसला किया गया है। आज अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ श्रमसंघ प्रतिनिधियों ने शपथ लेकर स्वच्छता मिशन को सफल बनाने का दृढ़संकल्प किया है।

                                एसईसीएल मुख्यालय प्रशासनिक भवन स्थित अतिथि कक्ष में निदेशक (कार्मिक) डाॅ. आर.एस. झा ने निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) एम.के. प्रसाद, मुख्य सतर्कता अधिकारी बी.पी. शर्मा की उपस्थिति में उपस्थितों को ’’स्वच्छता शपथ’’ दिलाया। इस अवसर पर विभिन्न विभागों के अध्यक्ष, अधिकारी-कर्मचारी, श्रमसंघ प्रतिनिधि मौजूद थे। स्वच्छता शपथ कार्यक्रम मुख्यालय बिलासपुर समेत एसईसीएल के समस्त क्षेत्रों और कार्यालयों में भी मनाया गया है।

close