आग से झुलसी युवती की स्थिति नाजुक

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CIMS ILAGबिलासपुर—लोरमी के चंदली गांव से संजीवनी 108 में एक नाबालिग युवती को उपचार के लिए लाया सिम्स लाया गया । युवती बुरी तरह से झुलस चुकी है। परिजनों की माने तो घटना के समय युवती खाना बना रही थी। उसी दौरान वह आग की चपेट में आ गयी। फिलहाल उसकी हालत अभी काफी नाजुक है।सिम्स चौकी मामले में परिजनो से पूछताछ की औपचारिकता पूरी हो चुकी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                 सिम्स चौकी से मिली जानकारी के अनुसार मुंगेली जिले के चंदली निवासी लक्ष्मी पटेल 16 वर्ष घर में खाना बना रही थी। उसी दौरान आग की चपेट में आने से नाबालिग युवती बुरी तरह से झुलस गयी। घटना के समय चीखने की आवाज सुनकर युवती की बडी बहन सीमा पटेल कमरे के अंदर पहुची। उसने देखा कि लक्ष्मी धू-धू कर जल रही हैं।

                               बड़ी बहन ने बाहर निकल कर शोर मचाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया। झुलसी युवती को संजीवनी 108 की सहायता से बिलासपुर के सिम्स में लाया गया।  जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। डॉक्टरों ने बताया कि  लक्ष्मी सौ प्रतिशत जल चुकी है। उसकी हालत काफी नाजुक है।

                     मामले में सिम्स चौकी प्रभारी योगेश गुप्ता ने बताया कि नबालिग के परिजनो से खाना बनाते समय जलने की बात सामने आयी है। नाबालिग युवती के बायान के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि वह कैसे आग की चपेट में आयी हैं।

–00

close