आचार संहिता तक कोई नहीं हटा सकता…भूपेश भी नहीं…बघेल ने कांग्रेस को किया गुमराह

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— बिल्हा विधायक ने कहा कि आचार संहिता तक मुझे कांग्रेस में रहना है। कांग्रेस की टिकट पर मैने चुनाव लड़ा है। आचार संहिता लगने के बाद कांग्रेस में रहूंगा या नहीं समय बताएगा। पत्र का जवाब मैने भूपेश बघेल को भेज दिया है। वह चाहकर भी मुझे पार्टी से बर्खास्त नहीं कर सकते हैं। निलबंन करेंगे भी तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         सीजी वाल से बिल्हा विधायक सियाराम कौशिक ने बताया कि मैं फिलहाल कांग्रेस में ही हूं। यदि मुझे निलंबित भी किया जाता है तो मेरी सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ना है। आचार संहिता तक मुझे कांग्रेस विधायक पद से भूपेश भी नहीं हटा सकते हैं। चुनाव आचार संहिता लगने के बाद तय करूंगा कि मुझे क्या करना है। मुझे जो उचित लगा निलंबन नोटिस क जवाब भेज दिया हूं। उन्हें जो उचित लगे वह करें। मुझे इसका कोई फर्क नहीं पड़ता है।

                        सियाराम के अनुसार जोगी बड़े नेता हैं। भूपेश के नेतृत्व में कांग्रेस दिशाहीन हो चुकी है। खुद भूपेश बघेल ने गरीबों का शोषण किया है। आदिवासी और गरीब लोगों की जमीन पर कब्जा किया है। उनकी घुड़की से मैं डरने वाला नहीं हूं।

            आचार संहिता लगने के बाद क्या लिखित रूप से जोगी की पार्टी में शामिल होंगे….। सवाल के जवाब में बिल्हा विधायक ने बताया कि मैं जनता की सेवा कर रहा हूं। जो जनता की सेवा में मेरा साथ देगा उसका मैं भी साथ दूंगा। भूपेश के इशारे पर किसी कांग्रेसी ने मेरा साथ नहीं दिया। जोगी ने दिया तो जोगी के साथ हूं। लेकिन अभी यह नहीं बताउँगा कि आचार संहिता के बाद मुझे क्या करना है। उन्होने यह भी बताया कि मेरे बयानों को मीडिया तोड़मरोड़कर पेश कर रहा हैं। बावजूद इसके मुझे किसी से कुछ नहीं कहना है।

close