आत्महत्या के दो मामले,विवाहिता ने पहले हाथ की नस काटी और फिर फांसी..

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)दो अलग – अलग मामलों में एक युवती और एक युवक ने आत्महत्या कर ली।एक युवती ने पहले अपने हाथ की नस काटी और फिर फांसी पर झूल गई। जबकि एक युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।एक मामले में युवती ने हाथ का नस काटकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सूचना पर मर्ग कायम कर मामले में जांच में लिया है।सीजीवाल डॉटकॉम के व्हाट्सएप Group से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जूनापारा चौकी अंतर्गत धुमा निवासी एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि 21 वर्षीय युवती का कोटा निवासी सूर्यकांत जायसवाल के साथ विवाह हुआ था ।

वह 2 अगस्त की कीचन में दोपहर 2 बजे गई और अंदर से दरवाजा बंद कर ली थी बहुत देर बाद जब दरवाजा नही खुला तो परिजनों ने दरवाजा किसी तरह खोला तो देखा कि उसके हाथ का नस कटा हुआ है और वह फांसी पर लटक गई है तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

उधर एक अन्य मामले में नीम के पेड में फांसी लगाकर युवक ने आत्महत्या कर लिया । पुलिस ने सूचना पर मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बांधा निवासी भरत लाल श्रीवास पिता सुंदर लाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि उसका पुत्र हरिश कुमार श्रीवास 3 अगस्त को रात्रि में खाना खाकर निकला था और जब रात्रि 12 बजे तक घर नही पहुंचा तो खोजबिन किया गया तो वह गांव के महामाया मंदिर के पास नीम के पेड में फांसी पर लटकता मिला।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close