आदिवासी महिला के साथ बलात्कार:पूर्व थानेदार के खिलाफ मामला दर्ज

Shri Mi
2 Min Read

रायगढ़। रायगढ़ जिले में पुलिस ने एक आदिवासी महिला से बलात्कार के आरोप में पत्थलगांव थाने के पूर्व थानेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।रायगढ़ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने आज यहां बताया कि सिटी कोतवाली थाना में जशपुर जिले में पदस्थ थानेदार ओमप्रकाश ध्रुव (40) के खिलाफ एक महिला की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। घटनास्थल रायगढ़ होने के कारण रायगढ़ जिले में मामला दर्ज किया गया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए

Join Our WhatsApp Group Join Now

वर्मा ने बताया कि रायगढ़ निवासी 33 वर्षीय आदिवासी महिला एक बच्चे की मां है। महिला ने पुलिस में शिकायत की है कि वर्ष 2017 में कांसाबेल में उसकी मुलाकात ओमप्रकाश ध्रुव से हुई थी। ध्रुव तब वहां के थानेदार थे।

महिला की शिकायत है इस दौरान ध्रुव ने स्वयं को अविवाहित बताया था और शादी का प्रलोभन देकर दिसंबर 2017 से अगस्त 2019 तक उसका यौन शोषण किया।पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने जशपुर जिले के कांसाबेल और पत्थलगांव के पूर्व थानेदार ध्रुव के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह मामला पिछले महीने सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक ने रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह को जांच करने के लिए कहा था।वहीं जशपुर जिले के पुलिस अधीक्षक ने ध्रुव को पत्थलगांव के थानेदार पद से हटाकर जशपुर में लाइन हाजिर कर दिया था।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close