आनर किलिंग–दो आरोपी गिरफ्तार

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

IMG_20160303_135039बिलासपुर—दो दिन पहले विशाल मसीह पर रिंग रोड नम्बर दो में हुए जानलेवा हमले को अंजाम देने वाले दो युवको को सिविल लाइन पुलिस ने हिरासत में लिया है। मामले में फरार आरोपी दिलीप बंजारे और अन्य की तलाश की जा रही है। अभी तक मामला तहसीलदार की पत्नी से प्रेम प्रंसग का होना बताया जा रहा है। जिससे नाराज तहसीलदार ने दिलीप बंजारे को पांच लाख की सुपारी दी थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                               पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 1 मार्च की रात रिंगरोड़ 2 में पन्ना नगर निवासी विशाल मसीह पर जरहाभाठा के आदतन बदमाश दिलीप बंजारे उसका भाई दीपक बंजारे संस्कार द्विवेदी द्विवेदी उर्फ टोडी और अन्य लोगो ने चाकू और तलवार से जान लेवा हमला कर दिया। घायल विशाल मसीह को 108 से सिम्स दाखिल कराया गया था।

                      एक दिन पहले विशाल का बयान रात को दर्ज किया गया । विशाल ने बताया कि कटघोरा के तहसीलदार अशोक मार्बल ने सुपारी देकर जानलेवा हमला करवाया है। युवक ने अपने बयान में बताया कि वह घर से खाना खाने के बाद मोटर सायकल से घूमने निकला था। दिलीप , दीपक, संस्कार उर्फ टोडी ने साथियो के साथ उसे रोका। उन्होने धमकी देते हुए कहा कि तू जो कर रहा है वह गलत है।

                    आरोपियों ने उसे तहसीलदार अशोक मार्वल की पत्नी को आज के बाद ना तो फोन करना और ना ही उससे मुलाकात की कोशिश करना। मैने उनसे कहा कि  उससे प्यार करता हूं। वह भी मुझसे प्यार करती है। वह मिलना नही छोड़ सकता । इस पर दिलीप ने उसे 1 लाख रूपये लेकर तहसीलदार की पत्नी को भूल जाने की बात कही।  उसने कहा कि यदि तू अपनी आदतों से बाज नहीं आया तो तेरे नाम की सुपारी पांच लाख रूपए मिली है।

                 विशाल ने बताया कि जब उसने बात नहीं मानी तो दीपक ने पीछे से तलवार सिर पर तलवार से हमला दिया। दिलीप ने सामने से गले पर  चाकू मारा । विशाल के सिर पर दस टांके लगे है। सिविल लाइन पुलिस ने युवक के बयान पर मामला दर्ज कर दीपक बंजारे और संस्कार द्विवेदी उर्फ टोडी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में दिलीप बंजारे और उसके साथियो की तलाश की जा रही है।

close