आपसी प्रेम और भाईचारा बिलासपुर शहर की खासियत..ईद मिलन में बोले अमर-स्वच्छता में बेहतर रैंकिंग से शहर को मिली खुशी

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल मेमन समाज द्वारा आयोजित ईद मिलन समारोह में शामिल हुये।इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं हमेशा अल्लाह से दुआ करता हूं कि ईद हम सभी के जीवन में अमन चैन और तरक्की लाये। श्री अग्रवाल ने कहा कि बड़े गर्व की बात है कि बिलासपुर शहर स्वच्छता रैकिंग में पूरे देश में 22वें नम्बर पर आया है। इंदौर के पहले नंबर पर आने की खुशी मैंने वहां के नागरिकों में देखी और मुझे लगा कि यही खुशी जल्द ही मैं बिलासपुर के नागरिकों के चेहरे पर देखूँगा। वास्तव में स्वच्छता में जो बेहतर रैंक शहर की आई है उसमें यहाँ के नागरिकों की बड़ी भूमिका है। शहरवासियों में स्वच्छता के प्रति बड़ी जागरूकता आई है।

अमर ने कहा कि बिलासपुर बहुत स्मार्ट शहर बनेगा इसमें मुझे कोई संदेह नहीं है, लेकिन बिलासपुर में अमन और शांति बनी रहे इसकी मैं हमेशा चिंता करता हूँ। बिलासपुर हम सबका है, इस शहर के लोगों में हमेशा प्रेम और भाईचारा रहा है और यही बिलासपुर की खासियत है। मैंने कई समाजों के भवन देखे हैं लेकिन मेमन समाज का भवन सबसे ज्यादा साफ सुथरा और सुंदर है।

स्वच्छता के प्रति मेमन समाज हमेशा ही सजग रहा है। इस अवसर पर बिलासपुर मेमन जमात के अध्यक्ष असरफ मेमन, सचिव रफीक उस्मान, एल्डरमेन सैय्यद मकबूल अली, प्रवीण दुबे, दस्तगीर भाभा लाला एवं बड़ी संख्या में मेमन समाज के लोग उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close