आप नेताओं ने भी कहा…भाजपा नेताओं ने दी संस्कार को तिलांजलि…सरकार को उठाना होगा सख्त कदम

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— आम आदमी पार्टी ने भी रायपुर स्थित भाजपा कार्यालय में पत्रकार के साथ मारपीट की निंदा की है। आम आदमी पार्टी और बिलासपुर लोकसभा संयोजक जसबीर सिंह के हवाले से पार्टी के प्रदेश संयोजक कोमल हुपेंडी ने भाजपा नेताओं की पत्रकार पर हमले को कायराना हरकत बताया है। होपेन्डी ने कहा कि भाजपा की संस्कृति ही लोगों की आवाज को दबाना है। लेकिन पत्रकार के साथ मारपीट को किसी भी सूरत में नहीं बर्दास्त किया जा सकता है।
                                       जसबीर और होपेन्डी ने कहा कि पत्रकार हमारे साथी और बैठक स्थल पर मेहमान होते है। ऐसे में अपने साथी और मेहमान से मारपीट करना सभ्य समाज की परम्परा नहीं रही है। बावजूद इसके भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में पत्रकार को बर्बरता से पीटा गया। ऐसा लगता है कि भाजपा नेताओं ने भारतीय संस्कारों की भी तिलांजलि दे दी है। क्योंकि घटनाक्रम से यही जाहिर होता है कि भाजपा नेताओं का आचार विचार विध्वंसक है।
                      जसबीर ने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश की सरकार से मांग करती है कि घटना के लिये जिम्मेदार नेताओं पर कड़ी कार्यवाही की जाए। पत्रकार साथियो को पूरी सुरक्षा दी जाए। कही भी पत्रकार साथियों के साथ ऐसा कोई भी दुर्व्यवहार नही किया जाए। सरकार की तरफ से इस प्रकार का आश्वासन हर हालत में मिलनी चाहिे।
close