आबकारी का छापा…16 लीटर महुआ शराब बरामद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

AWAIDHA_SHARAB_बिलासपुर– आबकारी विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए घुटकू में अवैध शराब का खेप बरामद किया है। टीम ने सात लोगों को हिरासत में लेकर जमानत पर छोड़ दिया है। टीम ने शराब बेचने के जुर्म में एक दुकान संचालक को भी हिरासत में लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                आबकारी की टीम ने आज कलेक्टर के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए घुटकू क्षेत्र में छापामार कार्रवाई के बाद 16 लीटर अवैध शराब बरामद किया है। वरिष्ठ आबकारी निरीक्षक डॉ.राकेश राठौर ने बताया कि छापामार कार्रवाई में सात लोगों के अलावा एक दुकान संचालक को भी हिरासत में लिया गया है। जो दुकान की आड़ में अवैध रूप से शराब की बिक्री कर रहा था।

           आबकारी निरीक्षक राकेश राठौर ने बताया कि घुटकू में लगातार शराब की अवैध बिक्री को लेकर शिकायत मिल रही थी। कलेक्टर के निर्देश पर आज आनंद, रमेश दुबे, मणिशंकर मिश्रा,तुलेश्वर,राजेश्वर ठाकुर, गजानंद अवस्थी, घनश्याम और अन्य स्टाफ के साथ छापामार कार्रवाई की गयी। धरपकड़ के दौरान 16 लीटर अवैध शराब बरामद किया गया।सात आरोपियों के अलावा दुकान संचालक को भी हिरासत में लिया गया है।

                          पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34-1-क के तहत कार्रवाई की गयी है। राठौर ने बताया कि शिकायत मिलने भी आबकारी की टीम वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करती रहेगी।

Share This Article
close