आबकारी टीम की बड़ी कार्रवाई,25000 किलो लहान बरामद,सैकड़ो लीटर शराब जब्त,तीन कोचियों पर गिरी गाज

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।कलेक्टर डॉ सारांश मित्तर के निर्देश और,उपायुक्त आबकारी नीतू नोतानी ठाकुर के मार्गदर्शन में आबकारी टीम ने छापामार कार्रवाई के दौरान हजारो किलोग्राम लहान और भारी मात्रा में शराब कोचियों के ठिकानों से बरामद किया है। टीम ने तीन कोचियों को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत बड़ी कार्रवाई की है। छापामार करवाई से जिले के कोचियों में हड़कम्प है।जिला आबकारी टीम ने तखतपुर क्षेत्र में कोचियों के खिलाफ छापामार की बड़ी कर्रवाई की है। उपायुक्त आबकारी नीतू नोतानी ने बताया कि सहायक आयुक्त आबकारी  टी.पी.भुसाखरे के नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई हुई है। नीतू नोतनी ने कहा कोचियों के खिलाफ लगातार प्रक्रिया के तहत टीम ने काम किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

            आबकारी उपयुक्त ने बताया कि मुखबिर से लगातार जानकारी मिल रही थी कि तझतपुर क्षेत्र के सोंनबंधा में भारी मात्रा में शराब का अवैध निर्माण किया जा रहा है। कलेक्टर के निर्देश पर टीम ने सोनबंधा में तीन  व्यक्तियों  के ठिकानों में दबिश दी। आरोपियों के ठिकानों से कार्रवाई के दौरान टीम ने 500 लीटर महुआ हाथ भट्ठी  शराब और  25000 किलोग्राम  महुआ लहान बरामद किया है।

    पकड़े गए तीनो आरोपियो  के नाम शैलेंद्र अनंत  पिता श्राम अनंत उम्र 19 वर्ष,परमेश्वर  पिता नैनाराम अनंत उम्र 38 वर्ष और  रेखा बाई पति  शिव उम्र 35 वर्ष  है। तीनो सोनबंधा के रहने वाले है। तीनो के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34(1)(क)(च), 34(2)59(क),का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया गया।

नीतू नोतानी ठाकुर ने बताया कि संयुक्त कर्रवाई में सहायक जिला आबकारी अधिकारी  लव कुमार चौबे,रवींद्र  पांडेय, अजय ध्रुव,श्रीमति नीलिमा  दीर्घस्कर,आबकारी उप निरीक्षक मुकेश पांडेय,आनंद वर्मा,धीरज कन्नौजीया,रमेश दुबे,कोमल सिदार ,जया  मेहर प्रधान आरक्षक नेतराम बंजारे रामेश्वर पांडेय,सुरेश कौशिल,राजकुमार कुर्रे,कमलेश दुबे मनीशंकर  मिश्रा की अहम भूमिका का निर्वहन किया ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close