आ गया 299 रुपए का फोन,ऑनलाइन COD से ऐसे खरीदें

Shri Mi
2 Min Read

detel_d1_indexसीजीवाल।बता दे कि बाजार में अब 299 रुपए कीमत वाला फोन भी आ गया है। फोन का नाम Detel D1 है, जो सीधे तौर पर रिलायंस जियो के 4जी फीचर फोन को टक्कर देगा। इस फोन को सीधे कंपनी की वेबसाइट detel-india.com से खरीदा जा सकता है। फोन का बेस प्राइज 266.96 रुपए है, लेकिन जीएटी लग जाने के बाद यह 299 रुपए का हो जाता है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें इसमें 1.44 इंच की ब्लैक एंड व्हाइट डिस्प्ले दी गई है। इसमें 650mAH की बैटरी दी गई है। यह एक सिंगल सिम फोन है। जैसा कि एक फीचर फोन में होता है इसमें एक टॉर्च भी दी गई है। इसमें वाइब्रेशन मोड और लाउड स्पीकर भी दिए गए हैं।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                  इसे ऑनलाइन खरीदने के लिए 299 रुपए कीमत वाले Detel D1 फोन को खरीदने के लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।इसके लिए यूआरएल में http://detel-india.com/product/d1/ डालें।यहां आपको फोन की कीमत और फीचर्स दिखाई देंगे।इस फोन की डिलीवरी सभी जगह उपलब्ध नहीं है।आपके इलाके में डिलीवरी है या नहीं यह जानने के लिए अपना पिनकोड डालकर CHECK पर क्लिक करना होगा।

                                बता दे कि रिलायंस जियो ने अपना फीचर फोन लॉन्च किया था। इसकी कीमत 0 रुपये रखी गई है लेकिन एक शर्त है कि इसे लेने के लिए 1,500 रुपये की सिक्योरिटी मनी देनी होगी। यह सिक्योरिटी मनी 3 साल बाद वापस कर दी जाएगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close