इंडियन ऑयल का खास ऑफर, फ्री में पा सकते हैं 25 हजार रुपये तक का पेट्रोल/डीजल,जानिए पूरी प्रक्रिया

Shri Mi
2 Min Read

Free Petrol, Petrol Free, 1 Liter Free Petrol, Hp Re Fuel, Hindustan Petroleum Corporation, Hpcl, Hp Refuel App, Gas Cylinder,रायपुर।नए साल की शुरुआत में कई कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर ले कर आती है. ऐसा ही एक ऑफर देश की प्रसिद्ध पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल ने शुरू किया है. इंडियन ऑयल के इस खास ऑफर के तहत ग्राहक 25 हजार रुपये तक का पेट्रोल फ्री में हासिल कर सकते है. खास बात यह है कि कंपनी कुल 5 लाख रुपये का पेट्रोल फ्री में देने जा रही है. जो अलग-अलग कैटगरी में है. तो आईए जानते हैं कि इस खास ऑफर के बारे में.

Join Our WhatsApp Group Join Now

इंडियन ऑयल के इस ऑफर में पहले पुरस्कार के तहत पांच लोगों को 25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. जबकि दूसरे स्थान पर आने वाले 10 लोगों को 10 हजार रुपये का पेट्रोल या डीजल मिल सकता है. इंडियन ऑयल के इस ऑफर का नाम #ILoveIndianOil है.

इसके तहत भाग लेने व्यक्ति का सोशल मीडिया (फेसबुक और ट्विटर) पर अकाउंट होना एक मात्र अनिवार्यता है. इन दोनों सोशल मीडिया अकाउंट पर व्यक्ति को इंडियन ऑयल के पेज को लाइक और फॉलो करना पड़ेगा. इस ऑयल की शुरुआत 3 से 9 जनवरी के बीच की जाएगी।


प्रतियोगिता में पूछे गए सभी सवालों के जवाब #ILoveIndianOil के साथ देना होगा. सवालों के सटीक जवाब के आधार पर कंपनी इनाम देगी. प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर आने वाले 30 लोगों को पांच हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. जबकि सांत्वना पुरस्कार के तौर पर लोगों को 2000 हजार रुपये का पेट्रोल जीतने का अवसर मिलेगा. एक बात और साफ कर दें कि प्रतियोगिता के तहत लोगों को कैश प्राइज नहीं मिलेगा. लोगों को एक कूपन दिया जाएगा. जिसके जरिए वो अपने वाहनों में पेट्रोल अथवा डीजल भरवा सकते हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close