उद्धव ठाकरे बोले-अगर मामला कोर्ट में है तो BJP मंदिर का चुनाव प्रचार के लिए न करे इस्तेमाल

Shri Mi
2 Min Read

नई दिल्ली-मुंबई से अपने दो दिवसीय दौरे पर अयोध्या आए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को राम मंदिर पहुंचकर राम लला के दर्शन किए. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और बेटा भी मौजूद रहा. वही उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि “मैंने सुना था कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जी ने कहा था कि मंदिर था, है और रहेगा. यह तो हमारी धारणा है. हमारी भावना है. उन्होंने कहा कि मुझे दुख इस बात का है कि वह दिख नहीं रहा है. वो मंदिर दिखेगा कब. उन्होंने कहा, जल्द से जल्द मंदिर का निर्माण होना चाहिए.”

Join Our WhatsApp Group Join Now

उद्धव ने अपनी बात करते हुए आगे कहा कि अगर मामला अदालत के पास ही है तो चुनाव के प्रचार में उसका इस्तेमाल न किया जाए. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा है तो जनता को बता दो कि भाईयों और वहनों हमें माफ करों यह भी हमारा एक चुनावी जुमला था. आगे उद्धव ने कहा कि हिंदुओं और उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ न करें यही कहने में यहां आया हूं. उन्होंने कहा कि कल मैंने जिस संत से मिल कर उनका आर्शिवाद लिया था.

मैंने उनको बताया कि मैं जो यहां करने आया हूं वह आप सभी के आर्शिवाद के बिना नहीं कर सकता. उद्धव ने कहा मेरा यहां आने का कोई गुप्त ऐजेंडा नहीं है. मैं वस यहां अपनी भावनाएं भारतीय और हिन्दुओं के प्रति व्यक्त करने आया हूं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close