उद्योगपति हरीश केडिया बनाए गए विश्वविद्यालय कार्यपरिषद सदस्य ..राज्यपाल का आदेश..3 साल तक रहेगा कार्यकाल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- उद्योगपति हरीश केडिया को अटल बिहारी विश्वविद्यालय कार्यपरिषद में सदस्य पद पर नियुक्त किया गया है। अटल बिहारी विश्वविद्यालय प्रबंधन ने आदेश जारी कर हरीश केडिया को जल्द से जल्द कार्यभार ग्रहण करने को कहा है। विश्वविद्यालय से जारी पत्र में बताया गया है कि हरीश केडिया समेत कुल तीन लोगों की नियुक्ति कुलाधिपति के आदेश पर तीन के कार्यकाल के लिए किया गया है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

                   अटल बिहारी विश्वविद्यालय ने आदेश जारी कर बताया है कि विश्वविद्यालय कार्यपरिषद में कुलाधिपति के आदेश पर हरीश केड़िया समेत तीन लोगों को नियुक्ति किया गया है।

                  जानकारी देते चलें कि कार्यपरिषद में छत्तीसगढ़ लघु एवं उद्योग संघ के अध्यक्ष हरीश केडिया के अलावा डॉ. सत्येन्द्र सिंह को भी स्थान दिया गया है। डॉ. सत्येन्द्र सिंह सेंगर प्राध्यापक एवं अधिष्ठाता कृषि महाविद्यालय एवं अनुसंधान केन्द्र में कार्यरत हैं। जबकि तीसरे सदस्य सेवा निवृत प्रमुख अभियंता अम्बिकापुर आर.एन.गुप्ता होंगे।

                 जानकारी देते चलें कि उद्योगपति केड़िया ने समेकित प्रयास से लघु एवं कुटीर उद्योग को बढ़ावा दिए जाने को लेकर लम्बे समय से सक्रिय है। खासकर ग्रामीण क्षेत्र में रोजगार मूलक कामकाज को लेकर उन्होने बहुत काम किया है। हर हाथ को काम दिए जाने को लेकर उनकी भगीरथ यात्रा आज भी जारी है।

TAGGED:
close