उमेश पटेल खरसिया के नंदेली गांव से गिरफ्तार,युवा कांग्रेसियों ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।सोमवार को बिना कोई कारण बताये छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष और खरसिया विधायक उमेश पटेल जी को उनके निवास नंदेली गांव से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रवक्ता शेख मुशीर ने बताया आज शाम 5 बजे प्रदेश के मुख्यमंत्री रमन सिंह का कार्यक्रम खरसिया विधानसभा में आयोजित था।इसी कार्यक्रम में युवा काँग्रेसी विरोध ना कर पाये इसी कारण से आज हमारे प्रदेश अध्यक्ष उमेश पटेल जी को पुलिस ने उन्हें उनके नन्देली निवास से बिना कोई कारण बताये गिरफ्तार किया उनके साथ उस समय सैंकड़ो कांग्रेसजन मौजूद थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिन्होंने इस जबरिया गिफ्तारी का कड़ा विरोध भी किया। और उमेश पटेल जी की माँ शहीद नंदकुमार पटेल की पत्नी इस गिरफ्तारी के विरोध में महिलाओं के साथ जब विरोध प्रदर्शन करने निकली तब पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया ।

आगे प्रवक्ता मुशीर ने कहा की आज हमारे प्रदेश में विपक्ष को कुचला जा रहा है दबाया जा रहा पुलिस के बल से यह लोकतंत्र के लिये ठीक नही है क्योंकि लोकतंत्र में हर व्यक्ति को अपनी बातों रखने का अधिकार है। लेकिन अब इस प्रदेश में दमन कारी सरकार जनता का सामना नही कर पा रही है तो हर विरोध प्रदर्शन को पुलिसिया ताकत के बदौलत दबाना चाहती है ।
पर युवा कांग्रेस रमन सरकार को चेताना चाहता है की इस पुलिसिया कार्यवाही से हम युवा कांग्रेसी डरने वाले नही अपने हमेशा से हम जनता के हक़ के लिये लड़ते रहे है और लड़ते रहेंगे

शेख मुशीर नव बताया की प्रदेश अध्यक्ष उमेश पटेल जी के गिरफ्तारी के विरोध में युवा कांग्रेस प्रदेश के हर विधानसभा में इस दमनकारी रमन सरकार के खिलाफ़ उग्र आंदोलन करेगी ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close