ऊर्स के खिलाफ बांधी की आपात बैठक

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

public_luthraबिलासपुर—लूतरा शरीफ सालाना उर्स में आज मुख्यमंत्री रमन सिंह पहुचे। कार्यक्रम में उर्स कमेटी ने मस्तुरी के पूर्व विधायक कृष्णमुर्ती बांधी को नही बुलाया।पूर्व विधायक बांधी ने मस्तुरी के कार्यक्रम में शामिल होने से रोकने के लिए मण्डल बैठक का आयोजन किया। साथ ही फरमान जारी कर दिया कि कार्यकर्ताओ को मण्डल बैठक में शामिल होना अनिवार्य है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                           लुतराशरीफ में सीएम के कार्यक्रम में नहीं बुलाये जाने से नाराज मस्तूरी पूर्व विधायक ड़ॉ.कृष्णमूर्ती बांधी ने आज मण्डल बैठक का औचक एलान कर दिया। आयोजन कर्ताओं से नाराज डॉ.बांधी ने एलान किया कि मण्डल की बैठक में कार्यकर्ताओं को शामिल होना अनिवार्य है। हालांकि कुछ भाजपा नेता क्रार्यकम के लिए रवाना भी हो गए लेकिन उन्हें डॉ.बाधी ने उल्टे पैर वापस होने का एलान फोन पर ही जारी कर दिया।

                           जानकारी के अनुसार बाबा इंसान अली उर्स कमेटी ने विघायक रहते हुए बांधी को उर्स में मुख्यमंत्री को बुलाने लिए कई बार संपर्क किया। लेकिन पूर्व विधायक ने किसी ना किसी बहाने से कमेटी के अनुरोध को दिया था। नाराज  कमेटी ने इस बार मुख्यमंत्री को  कार्यक्रम बुलाया लेकिन पूर्व विधायक को दूर रखा। आज जब कमेटी के कार्यक्रम में सीएम  ऊर्स में पहुंचे तो पूर्व विधायक को नागवार गुजरा। नतीजन नाराज पूर्व विधायक ने आनन-फानन में अपने कार्यकर्ताओं को सीएम के कार्यक्रम में शामिल होने से रोकने के लिए आपातकालीन मण्डल बैठक का आयोजन कर दिया।

  जानकारी के अनुसार कुछ कार्यकर्ता ऊर्स में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंच भी गये थे। लेकिन मण्डल प्रमुख का आदेश मिलते ही बैठक में शामिल होने जल-भुनककर आना ही पड़ा। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक ने सीएम के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे लोगों से फोन पर कहा कि जो बैठक में शामिल नहीं होगा उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। वहीं अब कार्यकर्ताओ में पूर्व विधायक के प्रति जमकर आक्रोश देखने को मिल रहा है।

–00

close