एक साथ 84 लोगों पर पुलिस कार्रवाई. .एडिश्नल SP ने कहा..खतरा बरकरार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
आईके ऐलसेला,पुलिस अधीक्षक,बालोद (Balod),एमएल कोटवानी ,भारतीय पुलिस सेवा (IPS),Recruitment,process,begins,police department,chhattisgarh,cg police
बिलासपुर—– लाकडाउन के दौरान पुलिस ने जनता को कोरोना संक्रमण से बचाव और शासन के दिशा निर्देशों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया है। अभियान के दौरा्न बिना मास्क लगाए 84 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है।
 
            कोरोना वायरस के चलते देशभर में लागू लॉकडाउन को 17 मई 2020 तक कर दिया गया है। इसी क्रम में बिलासपुर में धारा 144 लागू कर सभी प्रकार के स्थलों जहां जनसामान्य इकट्ठा होते हैं को प्रतिबंधित कर दिया गया है। 
 
          एडिश्नवल एसपी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि यद्यपि बिलासपुर जिले को ग्रीन श्रेणी में  रखा गया है। बावजबूद इसके ने कोरोना वायरस से बचाव और रोकथाम को लेकर शासन ने  समय-समय पर लोगों की आवश्यकताओं को और कोरोना संक्रण से बचने नियमों में बदलाव किए है। विभिन्न प्रकार की दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठानो को जारी रखने छूट भी दिये हैं।
   
       ओपी शर्मा ने जानकारी दी कि देखने में आ रहा है कि लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे है। यह जानते हुए भी कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है।  बिना मास्क लगाए ना केवल घूम रहे हैं। बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग के पालन से भी परहेज कर रहे हैं।
      
                        पुलिस ने शनिवार को ऐसे लोगों के खिलाफ सघन अभियान चलाते हुए पकड़ा है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं  करने वालों और मास्क से परहेज करने वालों के खिलाफ पुलिस ने करीब 84 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है।
close