एटीएम में आग लगाने का प्रयास..आरोपी गिरफ्तार..ऐसे पकड़ाए, वर्कशाप से सामानों की चोरी के तीनों आरोपी

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलासपुर—सिविल लाइन पुलिस ने एटीएम में आग लगाकर नुकसान का प्रयास करने वाले आरोपी को धर दबोचा है। आरोपी घूरू अमेरी का रहने वाला है। इसके अलावा सिरगिट्टी पुलिस ने भी वर्कशाप में घुसकर फैब्रिकेशन के सामानों को पार करने वालो को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से चोरी का सभी सामान बरामद कर लिया है। सभी आरोपियों को न्यायालय के हवाले कर जेल दाखिल कराया गया है। 
 
एटीएम में आग लगाने का प्रयास
 
    इंदु चौक स्थित पंजाब नेशनल  बैंक के एटीएम को आग के हवाले किए जाने का प्रयास के आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस के अनुसार आरोपी देर रात्रि एटीएम में घुसकर माचिस जलाया। इस दौरान आरोपी ने एटीएम को आग के हवाले करने का प्रयास किया। रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है।
 
                       पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद आरोपी की पतासाजी की गयी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। घटना के लिए जिम्मेदार आरोपी रूपेश यादव को पकड़ा गया। आरोपी घुरू अमेरी का रहने वाला है।  आरोपी के खिलाफ शाखा प्रबंधक पंजाब नेशनल बैंक की रिपोर्ट पर आईपीसी की धारा 457,436 का अपराध दर्ज किया गया। गिरफ्तार कर न्यायालय के हवाले किया गया है। 
 
लोहे की कीमती सामानों की चोरी
 
 
          सिरगिट्टी पुलिस ने जरहाभाठा निवासी महेन्द्र सिंह लहरे ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराया। शिकायत करने वाले ने बताया कि  सिरगिट्टी इण्डस्ट्रीयल ओम फेब्रीकेशन वर्कशाप मे 24-25 की दरम्यिानी रात अज्ञात व्यक्ति ने चोरी की घटना को  अंजाम दिया है। फेब्रीकेशन वर्कशाप के बाउण्ड्रीवाल के अंदर कूदकर टंकी कनेक्शन 4 लोहे के पाईप 4 नग, 10जीआई पाईप, लोहे का चैनल, 7 लोहे का एंगल  और एक ग लोहे की खिडकी को पार कर दिया है।
 
                मामले को विवेचना में लिया गया। पतासाजी कर मुखबीर पर संदेही चेतन साहू, सूरज यादव, शुभम कोल लोहे का सामान बिक्री करते पकड़ा गया। संदेहियों ने पूछताछ के दौरान चोरी करना कबूल किया। पुलिस ने आरोपियों से चोरी का सामान को बरामद कर अपराध कायम किया।  गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को न्यायालय के हवाले किया है।
 
 
close