एनटीपीसी में 103 डिप्लोमा अभियंता, आईटीआई ट्रेनी और अन्य पदों पर भर्ती,यहाँ करे आवेदन

Shri Mi
2 Min Read

rpsc,ras,rts,exam answer keys,release,rpsc,rajasthan,download,answer keysनईदिल्ली।नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (NTPC) ने डिप्लोमा इंजीनियर, आईटीआई ट्रेनी और अन्य पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है. इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 24 नवंबर 2018 है.एनटीपीसी के द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार उम्मीदवारों को एनटीपीसी लिमिटेड के पूर्वी क्षेत्र II के तहत एनटीपीसी की दरिपल्ली सुपर थर्मल पावर प्रोजेक्ट, जिला सुंदरगढ़ (ओडिशा) के लिए भर्ती किया जाएगा. इन पदों के लिए 18 से 25 वर्ष की आयु के आवेदक आवेदन कर सकते हैं. एनटीपीसी की इस भर्ती में एससी / एसटी श्रेणी और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमनुसार अधिकतम आयु में छूट मिलेगी.

Join Our WhatsApp Group Join Now

एनटीपीसी भर्ती 2018 के तहत ट्रेनी इलेक्ट्रिकल इंजीनियर की 15 वैकेंसियों, मैकेनिकल इंजीनियर की 28, सी और आई -10 और सिविल इंजीनियर की 2, आईटीआई ट्रेनी फिटर की 22, आईटीआई ट्रेनी इलेक्ट्रीशियन की 12, ट्रेनी उपकरण मैकेनिक की 8, लैब सहायक रसायन की 6, सहायक सामग्री / स्टोर कीपर प्रशिक्षु की 4 वैकेंसियों को मिलाकर कुल 103 रिक्तियों के लिए भर्ती हो रही है.

एनटीपीसी भर्ती 2018 के लिए पहले चरण की ऑनलाइन परीक्षा इस वर्ष दिसंबर के आखिरी सप्ताह में आयोजित होने की संभावना है, जबकि ऑनलाइन परीक्षा के दूसरे चरण में जनवरी 2019 में परीक्षा आयोजित की जाएगी.

एनटीपीसी भर्ती 2018 के लिए परीक्षा केंद्र निम्न प्रकार हैं.
भुवनेश्वर
कटक
राउरकेला
बेरहामपुर
बालासोर

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close