एनटीपीसी सतर्कता सप्ताह में जवान सम्मानित

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

satarkata_ntpcबिलासपुर— एनटीपीसी सीपत में जनसहभागिता के साथ सतर्कता सप्ताह मनाया गया। समापन समारोह में पारदर्शिता पर विशेष बल दिया गया। उपस्थित सभी लोगों को ईमानदारी से कार्य करने के लिए उत्साहित किया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                    एनटीपीसी में आयोजित सतर्कता सप्ताह के समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि असीम कुमार सामंत, समूह महाप्रबंधक, एनटीपीसी सीपत उपस्थित कर्मचारियों ने सम्बोधित किया। भ्रष्ठाचार उन्मूलन की दिशा में सभी ने मिलजुलकर काम करने को कहा। अपर महाप्रबंधक पी के शील ने भ्रष्ठचार उन्मुलन पर सतर्कता विभाग के उठाए गए कदमों की जानकारी दी। सप्ताह के दौरान कर्मचारियों, परिजनों, स्कूलों और काॅलेज के विद्यार्थियाों. केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानों के लिए प्रतिस्पर्धा, व्याखान का आयोजन किया गया। विजेताओं को समूह महाप्रबंधक और अन्य महाप्रबं ने सम्मानित किया। इस दौरान सतर्कता विभाग ने बैनर और पोस्टर के माध्यम से भ्रष्ठाचार और दुष्परिणामों के वारे में लोगों को जागरुक करने का प्रयास किया है।

                इस मौके पर देबाशीष सेन, महाप्रबंधक प्रचालन एवं अनुरक्षण , पी एस घोष, अनुरक्षण, इंधन प्रबंधन , के वी के विश्वेश्वर, डी पाल प्रचालन,वित्त एवं लेखा के वी प्रसाद , तकनीक सेवा/परियोजना,वी गणेश  संतोष कुमार, महाप्रबंधक संविदा एवं सामग्री, विभागाध्यक्षों और वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

close