एनटीपीसी सीपत में जन औषधि केन्द्र का शुभारंभ

Shri Mi
2 Min Read

jan_aushadhi_kendraबिलासपुर।लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा मुहैया कराने में एक नई पहल करते हुए समूह महाप्रबंधक,असीम कुमार सामंत, एनटीपीसी सीपत ने गुरुवार को उज्ज्वल नगर में जन औषधि केन्द्र का शुभारंभ किया गया।यह जन औषधि गुणवत्ता की दृष्टि से सामान्य औषधि के बराबर है एवं मुल्य के तुलना में बहुत सस्ता है, जो की समाज के नीचले तबके के लोगों को किफायती स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के उद्देश्य से बनाया गया है। जन औषधि सेवा शुरु होने से आसपास के लोगों को अच्छे दामों पर दवाईयां मिलने में सहुलियत होगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                  इस मौके लोगों को सम्बोधित करते हुए असीम कुमार सामंत ने लोगों को जन औषधि के गुणवत्ता के बारे में लोगों को आश्वस्त करते हुए सरकार के बनाए हुए संस्था द्वारा सही परीक्षण के बाद लोगों तक यह पहुँचाया जाता है। उन्होने कहा जन औषधि, देश के जन जन तक पहुँचाने के उद्देश्य से शुरु किया गया है, हम लोग भी इस सेवा को आम जनता तक पहुँचाने के लिए लोगो में यह संवाद को फैलाने की जरुरत है ताकी ज्यादा से ज्यादा लोक इसकी सेवा ले सकें। आस पास के अस्पताल एवं गांव में भी यह संवाद पहुँचाने के लिए लोगों को आग्रह किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close