एयर स्ट्राइक के बाद बॉर्डर के पास के कई एयरपोर्ट बंद, फ्लाइट कैंसिल

Shri Mi
1 Min Read

नईदिल्ली।बुधवार को पाकिस्तानी एयरफोर्स ने भारतीय सीमा में घुसकर बमबारी करने की कोशिश की लेकिन भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तानी मंसूबों पर पानी फेरते हुए उन्हें वापस जाने पर मजबूर कर दिया है और उनके तीन फाइटर जहाजों में से एक को मार गिराया. खबर है कि लौटते हुए पाकिस्तानी फाइटर जेट ने नौशेरा और पूंच के कुछ इलाकों में बम गिराए लेकिन उसमें जान माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान का दावा है कि पाकिस्तानी वायुसेना ने भारत में घुसकर बालाकोट हमले का बदला ले लिया है. पाकिस्तान का दावा है कि उसने भारत के दो लड़ाकू विमान गिराए हैं और एक पालयट को भी गिरफ्तार किया है जबकि भारतीय वायुसेना ने इस खबर का खंडन किया है.

सुरक्षा कारणों की वजह से सीमा से सटे श्रीनगर, लेह, जम्मू, पठानकोट, चंडीगढ़ और देहरादून से सभी उडान सेवाओं को बंद कर दिया गया है वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान ने अपने देश के सभी एयरपोर्ट को बंद कर दिया है यानी वहां किसी भी तरह के कमर्शियल प्लेन की आवाजाही पूरी तरह बंद कर दी गई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close