एलटी ग्रेड टीचर भर्ती परीक्षाःSTF ने 18 मुन्ना भाई को किया गिरफ्तार

Shri Mi
1 Min Read

Up Stf, Arrest 46 Munna Bhai, Lt Grade Teacher Recruitment Exam,नईदिल्ली।उत्तर प्रदेश के 39 जिलों में एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा 2018 से पहले एसटीएफ ने सूबे से 18 लोगों को एग्जाम सॉल्वर और फर्जीवाड़े के आरोप में गिरफ्तार किया है।यह परीक्षा 1750 से भी ज्यादा केंद्रों हो रही है। परीक्षा में कुल 7.63 लाख अभ्यर्थी पंजीकृत हैं। एसटीएफ के मुताबिक अभी तक कुल 46 लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

गिरफ्तार 18 लोगों में 10 लखनऊ के हैं, जबकि सात लोग इलाहाबाद से और व्यक्ति को कन्नौज में गिरफ्तार किया गया है। एसटीएफ की माने तो ऐसे ‘मुन्ना भाईयों’ की संख्या और भी बढ़ सकती है।

एसटीएफ की लखनऊ शाखा की ओर से मीडिया को बताया गया कि 46 लोगों को परीक्षा में धांधली करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। परीक्षा एक पाली में सुबह 11.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक चलेगी।इस परीक्षा के लिए 76,3317 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। सबसे ज्यादा 159 केंद्र लखनऊ में बनाए गए हैं। परीक्षा में किसी भी तरह की गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए पुलिस काफी चौकन्नी है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close