निगम एल्डरमैन दें इस्तीफा…कांग्रेस पार्षद प्रवक्ता शैलेन्द्र ने कहा…नैतिकता के लिहाज से छोड़ देना चाहिए पद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— कांग्रेस पार्षद दल प्रवक्ता शैलेन्द्र जायसवाल ने नगर निगम में मनोनित एल्डमैनों को इस्तीफा देने को कहा है। शैलेन्द्र ने बताया कि निगम और बिलासपुर विधानसभा कमोबेश एक ही क्षेत्र है। प्रदेश समेत बिलासपुर विधानसभा की जनता ने भाजपा को नकार दिया है। जाहिर सी बात है कि एल्डरमैन मनोनित होते हैं। इसलिए निगम सभा के सभी 11 एल्डरमैनों को नैतिक आधार पर इस्तीफा देना चाहिए।
                      कांग्रेस पार्षद दल प्रवक्ता शैलेन्द्र जायसवाल ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की करारी हार हुई है। जनता ने भाजपा को पूरी तरह से नकार दिया है। जाहिर सी बात है कि मनोनित सदस्यों को भी पंचायत से लेकर राज्य स्तर तक सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। शैलेन्द्र ने कहा कि मनोनित चैयरमैनों ने इस्तीफा देना शुरू कर दिया है। कुछ इसी तरह नैतिक आधार बिलासपुर निगम एल्डरमैनों को भी कदम उठाना चाहिए।
     शैलेन्द्र जायसवाल ने कहा कि बिलासपुर विधानसभा में भाजपा की हार हुई है। राज्य शासन की अनुशंसा पर निगम में 11 एल्डरमैन मनोनित किए गए हैं। भाजपा की करारी हार के बाद इन एल्डरमैनों को पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है। सभी एल्डरमैनों को नैतिक आधार पर इस्तीफा देना चाहिए। क्योंकि बिलासपुर की जनता ने भाजपा को नकार दिया है।
close