एसईसीएलः खिलाड़ियों ने खत्म किया 22 साल का सूखा

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

press PHOTO inter compani bedminton 16-17 2बिलासपुरः एसईसीएल बैडमिंटन खिलाड़ियों ने कोलइण्डिया अंतर-कंपनी बेडमिन्टन प्रतियोगिता जीतकर 22 साल का सूखा खत्म किया। कोरबा के दीपिका में आयोजित कोलइण्डिया अंतर-कंपनी बेडमिन्टन प्रतियोगिता का एसईसीएल टीम ने सिंगल और डबल का खिताब हासिल किया है। समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कोलइण्डिया निदेशक कार्मिक आर. मोहनदास और विशिष्ट अतिथि एसईसीएल के निदेशक कार्मिक डॉ. आर.एस. झा ने खिलाड़ियों को विजेता ट्राफी भेंटकर सम्मानित किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

               कोरबा में आयोजित कोलइण्डिया अंतर-कंपनी बेडमिन्टन प्रतियोगिता में डब्ल्यूसीएल नागपुर, एमसीएल संबलपुर, एनसीएल सिंगरौली, सीसीएल राॅंची, ईसीएल आसनसोल, सीएमपीडीआईएल राॅंची, एससीसीएल कोथागुड्डम सहित मेजबान एसईसीएल की बेडमिन्टन टीमों ने भाग लिया ।

                     प्रतियोगिता में एसईसीएल बिलासपुर बैडमिंटन टीम में अंकित सावरकर गेवरा क्षेत्र, अभिषेक द्विवेदी मुख्यालय बिलासपुर, प्रताप भट्टाचार्य मुख्यालय बिलासपुर,  संतोष भोई दीपका क्षेत्र, अंशुमान घोष कोरबा क्षेत्र, टी. वेंकटरमन दीपका क्षेत्र, ए.के. पाढ़ी मुख्यालय बिलासपुर, टीम मैनेजर जे.पी. श्रीवास्तव और सी.पी.आर. राव मुख्यालय बिलासपुर ने हिस्सा लिया।

                        डब्ल्यूसीएल को हराकर एसईसीएल टीम ने प्रतियोगिता का चैम्पियन ट्राफी हासिल कर पिछले 22 साल से खिताबी सूखा को खत्म किया।  ओपन सिंगल में एसईसीएल के अंशुमान घोष ने एसईसीएल के ही अंकित सावरकर को हराकर जीता। ओपन डबल्स फायनल में एसईसीएल के अंकित सावरकर और अंशुमान घोष की जोड़ी ने एसईसीएल के ही अभिषेक द्विवेदी और प्रताप भट्टाचार्य की जोड़ी को हराया।

                                          वूमेन सिंगल में एमसीएल की के.टी. दास ने सीएमपीडीआईएल की विक्टोरिया कुजूर को हराया। वेटरन सिंगल के फायनल में एनसीएल के राजीव घोष ने असरत खान को हराया। मिला ।55 प्लस केटेगरी में ए.के. पाढ़ी और टी. वेंकटरमन जोड़ी ने गुलाब सिंह और साबिर की जोड़ी को हराया।

                      कार्यक्रम के अंत में अतिथियों ने विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में वरिष्ठ अधिकारी, कर्मचारी और खेलप्रेमी भी उपस्थित थे ।

एसईसीएल बेडमिन्टन टीम ट्राफी के साथ एसईसीएल निदेशक कार्मिक डाॅ.आर.एस. झा से सौजन्य मुलाकात कर ट्राफी भेेंट की। डॉ. झा ने एसईसीएल बेडमिन्टन टीम के सभी खिलाड़ियों को कम्पनी की तरफ बधाई के साथ उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएॅं दी ।

close