एसईसीएल अधिकारियों ने चलाया झाडू

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

Press photo swachata 02-05-16बिलासपुर—स्वच्छ भारत अभियान के तहत केन्द्र सरकार के समस्त कार्यालयों और सार्वजनिक उपक्रमों में वार्षिक स्वच्छता अभियान की रूपरेखा तैयार की गयी है । इसी कडी में मिनी रत्न सार्वजनिक उपक्रम एसईसीएल के मुख्यालय और सभी क्षेत्रों में मई माह के लिए निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार दो मई को एसईसीएल मुख्यालय प्रशासनिक भवन प्रांगण में साफ-सफाई अभियान चलाया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 इस अवसर पर एसईसीएल के निदेशक वित्त ए.पी. पण्डा, निदेशक कार्मिक डाॅ. आर.एस. झा, निदेशक तकनीकी योजना/परियोजना कुलदीप प्रसाद, मुख्य सतर्कता अधिकारी जी. जनार्दन विशेष रूप उपस्थित थे ।

      उपस्थित सभी अधिकारियों ने आपस में संवाद करते हुए।अपने- अपने आवास समेंत कार्यालय प्रांगण में भी साफ-सफाई की आदत को अपनाने का निश्चिय किया। स्वच्छ भारत अभियान के विषय में भी सबकों जानकारी दी गयी। सभी ने माना कि सम्पूर्ण भारत में साल 2019 तक पूर्ण स्वच्छता का लक्ष्य हासिल किया जाना जरूरी है ।

                           सफाई अभियान कार्यक्रम में नगर प्रशासन विभाग एसईसीएल की टीम दल-बल के साथ उपस्थित थी। कल्याण, प्रशासन, सीएसआर, सिविल समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

 

close