एसईसीएल को बनाया अग्रणी संस्थान…रेड्डी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

सेवानिवृति प्रेस फोटो ३१-०१-१७बिलासपुर— सीएमडी बीआर रेड्डी समेत एसईसीएल आलाधिकारियों ने सादे समारोह में लम्बी सेवा के बाद कम्पनी से सेवानिवृत होने वाले कर्मचारियों का साल श्रीफल,पुष्पहार से सम्मानित किया। सीएमडी ने कहा कि बी.आर. रेड्डी ने कहा कि कोयला उद्योग की अग्रणी कम्पनी एसईसीएल की प्रगति में निश्चय ही सेवानिवृित हो रहे कर्मठ अधिकारियों-कर्मचारियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है ।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                            एसईसीएल मुख्यालय स्थित सीएमडी सभागार में अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक बी.आर. रेड्डी की अध्यक्षता, निदेशक कार्मिक डाॅ. आर.एस. झा, निदेशक तकनीकी योजना/परियोजना पी.के. सिन्हा, महाप्रबंधक कार्मिक/प्रशासन संजीव कुमार, विभागाध्यक्षों,अधिकारियों, मचारियों, की उपस्थिति में सेवा निवृत होने वाले सभी कर्मचारियों का शाॅल, श्रीफल, पुष्पहार से सम्मान से किया गया।

                      कार्यक्रम में  एम.एस. अहलुवालिया महाप्रबंधक सिविल, कृष्ण कुमार सिंह महाप्रबंधक सिविल/सीएसआर, कमलानंदन सिंह मुख्य प्रबंधक सिविल, एच.के. झा वरीय प्रबंधक कार्मिक/औद्यो.संबंध, रामनारायण श्रीवास वरीय प्रबंधक सचिवीय, समीर दासगुप्ता वरीय तकनीकी निरीक्षक, शांतिलाल प्रधान सुरक्षा प्रहरी, डी.के. मसीह सुपरवाईजर का सभी अतिथियों ने सम्मान किया।

                       अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक बी.आर. रेड्डी ने कहा कि मेरा दावा है कि एसईसीएल को कोयला उद्योग की अग्रणी कम्पनी बनाने में सेवानिवृत हो रहे कर्मठ अधिकारियों-कर्मचारियों का महत्वपूर्ण योगदान है ।डाॅ. आर.एस. झा और पी.के. सिन्हा ने कहा कि सेवानिवृत्त हो रहे अधिकारियों-कर्मचारियों के कार्यवृत्त को देखकर विश्वास हो गया है कि सतत् कर्मठता, लगन, त्याग और मेहनत ही है जिसने कम्पनी को इस मुकाम तक पहुंचाया। उन्होंने सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों को दूसरी पारी की सुखमय जीवन की कामना की ।

                                  इस अवसर पर सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों ने एसईसीएल की उत्कृष्ठ कार्य-संस्कृति की सराहना की। एसईसीएल परिवार से मिले सम्मान पर खुशी जाहिर करते हुए सभी लोगों को धन्यवाद दिया ।

close