एसईसीएल ने दी कर्मचारियों को भावभीनी विदाई

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

IMG_0441बिलासपुर—- एसईसीएल में सेवानिवृत कर्मचारियों को भावभीनी विदाई दी गयी।  सीएमडी सभागार में आयोजित विदाई कार्यक्रम के दौरान  निदेशक तकनीकी संचालन कुलदीप प्रसाद, विभिन्न विभागों के अध्यक्ष, अधिकारी, कर्मचारी, महिलाकर्मी , मुख्यालय के श्रमसंघ प्रतिनिधि , सीएमओएआई और  अनुसूचित जाति, जनजाति के प्रतिनिधी मौजूद थे। अतिथियों ने सेवानिवृत कर्मचारियों को शाॅल, श्रीफल, पुष्पहार से सम्मानित किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      विदाई कार्यक्रम के दौरान अतिथियों ने रतनमाला जैन वरिय वैय.सहायक,  मोकर्रम खान वरिय वैय.सहायक,   ए.के. देबनाथ कार्यालय अधीक्षक, .सी.आर. पाटनवार कार्यालय अधीक्षक को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

       अपने संबोधन में निदेशक तकनीकी संचालन  कुलदीप प्रसाद ने कहा कि कोयला उद्योग की अग्रणी कम्पनी एसईसीएल की प्रगति में निश्चय ही इन कर्मठ अधिकारियों-कर्मचारियों का योगदान रहा है। हम उनके मंंगल जीवन की कामना करते हैं।

इस अवसर पर सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने एसईसीएल की उत्कृष्ठ कार्य-संस्कृति की सराहना की । एसईसीएल परिवार से मिले सम्मान के लिए खुशी जाहिर करते हुए सभी को धन्यवाद जाहिर किया।

                     कार्यक्रम के प्रारंभ में सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों का जीवन परिचय पढ़ा गया। कार्यक्रम का संचालन प्रभात कुमार, सहायक प्रबंधक राजभाषा ने किया ।

close