एसईसीएल ने मनाया स्थापना दिवस…

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

Press PHOTO (एसई सीएल स्थापना) 25-11-16बिलासपुर—साम्प्रदायिक सद्भावना सप्ताह कार्यक्रम के तहत एसईसीएल कार्यालय में झंडा दिवस’’ मनाया गया । अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक बी.आर. रेड्डी, निदेशक वित्त ए.पी. पण्डा को झंडा का स्टीकर लगाया गया। दोनों अधिकारियों ने सहयोग राशि भेटकर झण्डे को नमन् किया। उपस्थित सभी अधिकारी  और कर्मचारियों ने झण्डा दिवस मनाते हुए स्वैच्छिक दान दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

              जनसंपर्क एसईसीएल से मिली जानकारी के अनुसार झण्डा दिवस से एकत्रित राशि साम्प्रदायिक, जातीय, वंशीय के अलावा सामाजिक सद्भाव को भंग करने वाल गतिविधियों से प्रभावित बच्चों पर खर्च किया  होगा। एकत्रित राशि  कोजरूरतमंदों और पीड़ितों को कार्यक्रम के जरिए समाज की मुख्य धारा में सम्मिलित करने के हमेशा प्रयासरत राष्ट्रीय सद्भाव प्रतिष्ठान गृह मंत्रालय को भेजा जाएगा ।

स्थापना दिवस की बधाई

एसईसीएल मुख्यालय प्रशासनिक भवन परिसर में मुख्य अतिथि अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक बी.आर. रेड्डी और विशिष्ट अतिथि निदेशक वित्त ए.पी. पण्डा की उपस्थिति में एसईसीएल का स्थापना दिवस मनाया गया। मुख्य अतिथि ने कोलइण्डिया ध्वज फहराया। कोलइण्डिया कारपोरेट गीत बजाया गया ।

                             अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक बी.आर. रेड्डी ने एसईसीएल स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि सम्पूर्ण सुरक्षा के साथ कोयला उत्पादन हमारा ध्येय है। उत्पादन के साथ कम्पनी को भविष्य की चुनौतियों के प्रति भी सजग रहना है। रेड्डी ने कहा कि क्वालिटीयुक्त कोयले के सम्प्रेषण, पर्यावरण संरक्षण और क्षमता का विकास, खदानों से निकले जल का सदुपयोग,प्रभावी माईन क्लोजर प्लान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

close