एसईसीएल में मनायी गयी बाबा साहेब की जयंती

Shri Mi

BABA_SAHEB_SECL_2017बिलासपुर।14 अप्रैल को एसईसीएल मुख्यालय में बाबा साहेब डाॅ. भीमराव अम्बेडकर की 126 वीं जयंती अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक बी.आर. रेड्डी के मुख्य आतिथ्य, निदेशक (वित्त)ए.पी. पण्डा, निदेशक (कार्मिक) डाॅ. आर.एस. झा, निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना)पी.के.सिन्हा के विशिष्ट आतिथ्य, महाप्रबंधक (कार्मिक/प्रशासन) संजीव कुमार, विभागाध्यक्षों, विभिन्न श्रमसंघ प्रतिनिधियों, एससी/एसटी एसोसिएशन के पदाधिकारियों, अधिकारियों, कर्मचारियों, महिलाओं, बच्चों की उपस्थिति में मनाई गई ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  मुख्य अतिथि, अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक बी.आर. रेड्डी ने इस मौके पर उपस्थितों का अभिनंदन करते हुए कहा कि बाबा साहेब डाॅ. भीमराव अम्बेडकर के समाजोन्मुख सोच के परिणामस्वरूप भारतीय समाज में एक नयी चेतना का विस्तार हुआ, समाज में काफी सकारात्मक बदलाव आए । बाबा साहब को सामाजिक विचारधारा में परिवर्तन लाने का श्रेय जाता है।

                         विशिष्ट अतिथि, निदेशक (कार्मिक) डाॅ. आर.एस. झा ने कहा कि बाबा साहेब विश्व के सबसे बड़े भारतीय संविधान की रचना की जिससे हम सभी अपने अधिकारों व कर्तव्यों से अवगत हुए हैं। उन्होंने आग्रह करते हुए कहा कि बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर द्वारा समाजोद्धार के लिए जो भी संदेश, विचार, क्रियाकलाप, सिद्धांत बताए गए हैं उसे अपनाकर हम समाज की उन्नत्ति में अपना योगदान दें ।

                        इस मौके पर श्रम संघ प्रतिनिधि राम सिंह महासचिव (सिस्टा), एम.ए. हनीफी अध्यक्ष (सिस्टा) यू. आर. चैधरी सचिव (एचएमएस), अजय सिंह, सी.बी. मिश्रा, ने अपने सम्बोधन में बाबा साहेब डाॅ. भीमराव अम्बेडकर के जीवन पर विस्तृत प्रकाश डालते हुए कार्यक्रम के आयोजन पर प्रबंधन को धन्यवाद ज्ञापित किया।

                      शुरूआत में मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि ने गौतम बुद्ध एवं बाबा साहेब के चित्र के समीप दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया फिर गौतम बुद्ध और बाबा साहेब के चित्र पर माल्यार्पण किया गया, जिसके बाद बाबा साहेब डाॅ. भीमराव अम्बेडकर की स्थापित प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया और विभागाध्यक्षों,श्रमसंघ पदाधिकारियों, एससी/एसटी एसोसिएशन के पदाधिकारियों,अधिकारियों, कर्मचारियों ने बारी-बारी से बाबा साहेब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close