ऐप्‍पल का वैलेंटाइन ऑफर:यहाँ मिल रहा है आईफोन,आईपैड में खरीदने मे इतने का Cashback

Shri Mi
3 Min Read

नईदिल्ली।वेलेंटाइन वीक चल रहा है। लगभग सभी स्मार्टफोन्स पर कुछ न कुछ ऑफर मिल रहा है तो इस दौड़ में ऐप्पल ने भी शानदार ऑफर पेश कर दिया है। यह ऑफर आज 9 फरवरी से लेकर 14 फरवरी तक चलेगा। ऐप्पल ने HDFC बैंक के साथ पार्टनर्शिप की है। इस ऑफर के तहत एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से आईफोन या आईपैड खरीदने पर कैशबैक दिया जा रहा है। आईफोन खरीदने पर 7,000 रुपए का कैशबैक और आईपैड खरीदने पर 10,000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आईफोन या आईपैड ऐप्पल स्टोर पर जाकर एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से EMI पर खरीदना होगा।

.

ऐप्पल आईपैड की बात करें तो 9.7 इंच और 32GB (Wi-fi) वाला वेरिएंट 15,000 रुपए में मिलेगा, जिसकी कीमत 25,000 रुपए है। इसके अलावा आईपैड के (भारत में उपलब्ध) अन्य मॉडल पर भी 10,000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। आईफोन पर कैशबैक की बात करें तो आईफोन SE और iPhone 6 को इस ऑफर के तहत खरीदा जा सकता है। iPhone SE (32GB) को 15,000 रुपये में खरीदा जा सकता है, इसकी कीमत 22,000 रुपए है। वहीं, iPhone 6 को इस ऑफर के साथ 20,000 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 27,000 रुपए है। आपको बता दें कि एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी में iPhone X, iPhone 8 और iPhone 8 plus पर 12,000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। यह ऑफर अभी चल रहा है और 11 मार्च तक चलेगा।

बता दे कि iPhone SE में आईफोन 6S वाले ऐप्पल A9 चिपसेट और M9 मोशन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसमें ब्लूटूथ 4.2, बेहतर वाई-फाई और एलटीई कनेक्टिविटी फीचर भी दिए गए हैं। इसमें सिक्योरिटी के लिए ऐप्पल का टच आईडी फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है और साथ में ऐप्पल पे को भी सपोर्ट करता है। ऐप्पल एसई में 4-इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को कंपनी भारत में ही असेंबल कर रही है। यह 16GB और 64GB इंटरनल मैमोरी के साथ भी उपलब्ध है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close