…और बाप ने किया रिश्ते को तार-तार..बनाया नाबालिग बेटी को शिकार.. शहर में आक्रोश..पकड़ाया आरोपी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- जब पूरा देश कोरोना से जंग लड़ रहा है..ठीक उसी समय नशेड़ी पिता ने ऐसा कुछ कर दिया जिसके बाद अब शायद ही कोई मां अपनी बेटी को बाप के संरक्षण में छोड़कर बाहर निकले। जी हां तोरवा थाना क्षेत्र के देवरीखुर्द में एक बाप ने रिश्तों को तार-तार कर दिया है। मां ने पति के खिलाफ तोरवा थाना में शिकायत की। और नराधम बाप 12 घंटे बाद पकड़ा भी गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                मामला शनिवार का है। देवरीखुर्द निवासी एक मां सात साल की बेटी को पति के हवाले कर पड़ोस में किसी काम से गया। जब वह लौटी तो बेटी जो कुछ बताया उसके होश उड़ गए। और सीधे थाना पहुंचकर मामले में शिकायत की। पति को गिरफ्तार कर सख्त से स्खत साज की मांग की है।

                   पीड़ित बेटी की मां ने बताया कि वह शनिवार की दोपहर लाकडाउन के दौरान पति के हवाले सात साल की बेटी को छोड़कर पड़ोस में गयी। पति शराब पीकर आया था। इसी दौरान उसने कपड़ा बदलने के बहान बेटी को नंगा किया। उसके साथ मुंह काला कर रिश्तों को तार तार कर दिया। इस दौरान बेटी रोती रही..लेकिन राक्षस बाप अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

            जब वह घर लौटी तो अपनी पिता की सारी कारस्तानी को रोते हुए बताया। जांच पड़ताल के दौरान वह ठगा महसूस करने लगी। पूछताछ से परेशान होकर उसका पति घर से भाग गया। थाना प्रभारी को महिला ने बताया कि उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

                           मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी फरार हो चुका था। करीब 12 घंटे बाद मुखबीर की सूचना पर राक्षस बाप को पुलिस ने धर दबोचा। आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पास्कों एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

close