….और शर्मा गयी..सुरेन्द्र कौर मक्कड़… जब पूर्व विधायक ने थमाया नजाकत से गुलाब…फिर बच्चों ने देखा मम्मी पापा का प्यार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
तखतपुर— जैसे जैसे 14 फरवरी नजदीक आ रहा है..युवाओं की धड़कने बढने लगी है। युवाओं के विशेष पर्व को ध्यान में रखते हुए बाजार भी सात दिन पहले से ही सजकर तैयार हो गया है। खासकर गुलाब की मांग कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी है। 
 
         तखतपुर में भी युवाओं की धड़कन कुछ ज्यादा तेज हो गयी है। यद्यपि 14 फरवरी यानि वेलेन्टाइन डे अभी सात कदम दूर है। लेकिन गुलाबों की बिक्री की बाढ़ आ गयी है। ससी क्रम में वेलेन्टाइन डे के 6 दिन पहले तखततपुर में शनिवार को रोज डे भी मनाया गया। रोज डे की खबर के बाद क्या युवा..क्या जवान और क्या नेता सभी अपने प्यार को गुलाब देकर खुश रहने की कामना की। 
 
        जानकारी हो कि वेलेंनटाईंन डे 14 फरवरी को है। लेकिन एक सप्ताह पहले से ही बाजार उपहारों से  मदमस्त हो गया है। लेकिन इसके पहले 7 फरवरी को तखतपुर के लोगों ने रोज डे भी मनाया है।  लोग अपने परिचित के यहां पहुचंकर गुलाब का फूल भेंट किया है।
 
            तखतपुर के पूर्व विधायक जगजीत सिंह मक्कड और पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सुरेंद्र कौर मक्कड ने भी रोज डे मनाया। रोज डे मनाने के लिए बेताब जगजीत सिंह मक्कड पहले से रोज लेकर मुख्य मार्ग में खडे नजर आए। जैसे ही पत्नी सुरेन्द्र कौर मक्कड अपनी गाड़ी से बाहर आयी। जगजीत मक्कड़ ने नाजुक अदा के साथ वाहन से उतरती पत्नी को गुलाब का फूल थमा दिया। इस नजारे को मक्कड़ के बच्चों ने भी देखा और राहगिरों ने भी। यही कारण है गुलाब थामते समय सुरेन्द्र कौर शर्माती नजर आयी।
close