कई सरकारी विभागों के वेतनमान की समीक्षा करेगी कमेटी,MP में गठित हुई समिति

Shri Mi
1 Min Read

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,मंत्रि-परिषद , बैठक,संविदा,नियुक्त शासकीय सेवकों ,नियमित पदों,नियुक्तिभोपाल।राज्य शासन ने वेतनमान संबंधी विषयों की समीक्षा करने के लिये अपर मुख्य सचिव, वित्त की अध्यक्षता में अंतर्विभागीय समिति का गठन किया है। समिति के सदस्यों में सामान्य प्रशासन और वन विभाग के अपर मुख्य सचिव तथा गृह, लोक निर्माण, लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण और वाणिज्यिक कर विभाग के प्रमुख सचिव को शामिल किया गया है। प्रमुख सचिव, वित्त को समिति का सदस्य सचिव बनाया गया है। समिति विभिन्न सेवाओं के साथ सापेक्षता को विचार में रखते हुए अनुशंसाएँ करेगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मंत्रि-परिषद के निर्णय अनुसार राज्य की अभियांत्रिकीय, चिकित्सा तथा अन्य वरिष्ठ प्रबंधकीय सेवाओं, ग्रामीण स्तर की कार्यपालिक सेवाओं के सदस्यों, होमगार्ड के कम्पनी कमाण्डर एवं प्लाटून कमाण्डर, विकासखण्ड अधिकारी तथा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत एवं आबकारी विभाग के उप अंकेक्षक सहित अन्य पदों के वेतनमान संबंधी विषयों की समीक्षा यह समिति करेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close