कटनी से सराफा व्यवसायी गिरफ्तार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

sarkanda thanaबिलासपुर– सरकंड़ा और शहर के अन्य क्षेत्रो में सिलसिले वार 33 चोरियो को अंजाम देने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश करने के बाद सामानो की बरामदगी का दौर शुरू हो गया है। सरकंडा पुलिस ने कटनी से चोरों की निशानेदेही पर सोना चांदी बरामद गिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर आज ही बिलासपुर पहुंची पुलिस टीम ने बताया कि पूछताछ के बाद कुछ और भी मामलों का खुलासा हो सकता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

               पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 33 चोरियों को अंजाम देने वाले विपिन पाल और सृर्जन शर्मा की निशानदेही पर बिलासपुर पुलिस टीम ने कटनी से एक खरीददार को गिरफ्तार किया है। 33 चोरियों के खुलासे के दौरान सरंकंडा पुलिस को दोनों आरोपियों के पास से लेपटाप और अन्य इलेक्ट्रानिक उपकरण मिले थे। चांदी के बर्तन और कुछ नगदी रकम भी बरामद किया गया था।  दोनो ने सोने-चांदी के गहनो को कटनी के सराफा व्यापारी राकेश सोनी को बेचने की बात स्वीकार की थी।

                      मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम को चोरी का सामान बरामद करने कटनी भेजा गया। टीम में मुख्य रूप से एसआई कपिल चंद्रा प्राधान आरक्षक युवराज तिवारी आरक्षक तरूण केशरवानी और सरफराज खॉन शामिल थे। टीम को विपिन दास और सृर्जन शर्मा की निशानदेही पर सराफा व्यापारी के दुकान से  छापामार कार्रवाई के दौरान गला हुआ सोना मिला है। सराफा व्यावसायी ने चोरी के सोने को 194 ग्राम और 43 ग्राम के बिस्किट में बदल दिया था। टीम को चांदी की पायल और सिक्के भी मिले हैं।

                        पूछताछ के दौरान सराफा व्यवसायी राकेश सोनी ने बताया कि वह चोरी के गहने खरीद कर उन्हे गला दिया करता है। आरोपी सराफा व्यवसायी को पुलिस बिलासपुर लेकर पहुंच गयी है। पूछताछ की प्रक्रिया अभी भी चल रही है। पुलिस को उम्मीद है कि चोरी के कुछ और भी मामले उजागर हो सकते हैं।

close